25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज प्रताप यादव ने महावीर मंदिर में की पूजा, नहीं सुनायी गयी लालू प्रसाद को सजा, टल गयी सजा की तारीख

पटना / मुंगेर : चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अब गुरुवार को सजा सुनायी जा सकती है. राजद अध्यक्ष व अपने पिता लालू प्रसाद यादव को सीबीआई अदालत द्वारा कम से कम सजा दिये जाने को लेकर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बुधवार की सुबह महावीर मंदिर में […]

पटना / मुंगेर : चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अब गुरुवार को सजा सुनायी जा सकती है. राजद अध्यक्ष व अपने पिता लालू प्रसाद यादव को सीबीआई अदालत द्वारा कम से कम सजा दिये जाने को लेकर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बुधवार की सुबह महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना की. साथ ही अपने पिता की जल्द रिहाई की कामना की. उनके साथ भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि अदालत हमारे लिए भगवान के समान है. अदालत का जो भी फैसला आयेगा, हमें मंजूर होगा. तेजप्रताप के मुताबिक उनको न्याय पर पूरा भरोसा है. लालू प्रसाद के साथ कुछ गलत नहीं हो सकता. मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव समेत अन्य आरोपितों को रांची की सीबीआई कोर्ट ने 23 दिसंबर को मामले में दोषी करार देते हुए सजा की तारीख तीन जनवरी तय कर दी थी.

जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव समेत अन्य आरोपितों की सजा वर्णानुक्रमानुसार सुनायी जायेगी. अर्थात्, पहले A अक्षर वाले, फिर B अक्षर वाले आरोपितों की सजा सुनायी जायेगी. लालू प्रसाद यादव का नाम L से शुरू होता है. इसलिए अगर गुरुवार को L लेटर के आरोपित का नंबर आयेगा, तो गुरुवार को, नहीं तो लालू प्रसाद यादव की सजा की तारीख आगे भी बढ़ सकती है.

इससे पहले भी तेजप्रताप यादव अपने पिता को सजा से बचाने की कामना करते हुए साईं बाबा की पूजा-अर्चना की थी. साथ ही मंदिर जाकर मत्था भी टेका था और लालू प्रसाद की रिहाई के लिए दुआ मांगी थी.

वहीं, मुंगेर में चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की रिहाई को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने चंडिका स्थान में पूजा-अर्चना की थी. साथ ही राजद कार्यकर्ताओं ने हवन भी किया था. वहीं दूसरी ओर, कार्यकर्ताओं ने मुंगेर के पीर नफा साहेब के मजार पर चादर चढ़ा कर लालू प्रसाद यादव की जल्द रिहाई की दुआ मांगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें