27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू ने नीतीश पर बोला बड़ा हमला, शॉटगन के बयान का किया समर्थन

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नेनीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जंगलराज और कारोबारियों की हित की बात करते हैं, लेकिन उनकी सरकार में कारोबारी से लेकर नौजवान तक परेशान हैं. प्रदेश में बच्चियों के साथ दुष्कर्म […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नेनीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. लालू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जंगलराज और कारोबारियों की हित की बात करते हैं, लेकिन उनकी सरकार में कारोबारी से लेकर नौजवान तक परेशान हैं. प्रदेश में बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. उन्होंने कहा, बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी शराब की बिक्री धड़ल्ले से जारी है. ऐसे में नीतीश सरकार के सुशासन की बात बेमानी है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि बिहार में अब महाजंगलराज जैसी स्थिति है.

बिहार मेंअपराधकीबढ़ती घटनाओं का जिक्रकरते हुए लालू प्रसाद ने आगे कहा कि आये दिन राज्य में हत्याएं हो रही है. पिछले पटना के बेहद सुरक्षित इलाके में खादिम शो रूम के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. राजद सुप्रीमो नेप्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी चिंता जतातेहुए कहा कि यह नीतीश सरकार अपराध पर लगाम लगाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है.

ये भी पढ़ें…महिलाओं के खिलाफ अपराध में बिहार 26वें नंबर पर, दहेज संबंधित मामलों में यूपी सबसे आगे : नीतीश

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नेबॉलीवुड अभिनेता एवंपटनासाहिबसे भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जीएसटी, नोटबंदी, झूठबंदी और हवाबंदी से लोगों को भारी नुकसान हुआ है. इससे पहले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को कहा था कि लोगों में जीएसटी एवं नोटबंदी को लेकर गुस्सा है और ये बात साफ है कि गुजरात विधानसभा चुनावभाजपा के लिए महज चुनाव नहीं बल्कि एक चुनौती है.

ये भी पढ़ें… राबड़ी ने सातवीं बार ED के नोटिस को किया नजरअंदाज, बोली थीं- जितने भी नोटिस हो, मैं डरने वाली नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें