35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एम्स में भर्ती, आंख और घुटने में समस्या

नयी दिल्ली/पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना पूर्व घोषित कार्यक्रम के सोमवार को अचानक दिल्ली पहुंचे. संभावना जतायी जा रही है कि वह यहां अपने उपचार के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के अन्य घटक दलों के साथ सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे सकते हैं.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार […]

नयी दिल्ली/पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना पूर्व घोषित कार्यक्रम के सोमवार को अचानक दिल्ली पहुंचे. संभावना जतायी जा रही है कि वह यहां अपने उपचार के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के अन्य घटक दलों के साथ सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे सकते हैं.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार सुबह एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती हुए हैं. एम्स सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आंख और घुटने में कुछ समस्या है.

कोई राहत नहीं! आज भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, महाराष्‍ट्र के 12 शहरों में 91 रुपये के ऊपर बिक रहा है पेट्रोल

क्या आयी सोमवार को खबर ?
मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों के मुताबिक नीतीश सोमवार दोपहर नयी दिल्ली रवाना हुए और संभवतः अगले कुछ दिनों तक वे वहां रहेंगे. यहां वे भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. हालांकि सूत्रों ने नीतीश के स्वास्थ्य कारणों से अचानक दिल्ली जाने की बात बतायी लेकिन उनकी पार्टी जदयू के एक वरिष्ठ नेता ने अपना नाम उजागर नहीं किये जाने की शर्त पर बताया कि वे दिल्ली प्रवास के दौरान अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजरएनडीएके घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिल सकते हैं.

बोले राहुल गांधी- …तो चीनियों के हाथ में होगा ‘मेड इन भोपाल’ का मोबाइल

भाजपा के साथ सीट समझौते का मामला अंतिम चरण में
उल्लेखनीय है कि गत रविवार को यहां आयोजित जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह के साथ जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आर सी पी सिंह ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के साथ सीट समझौते का मामला अंतिम चरण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें