27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोन टैपिंग मामला : लालू यादव के मामले में निर्देश देनेवाले केंद्रीय मंत्री का नाम सार्वजनिक किये जाएं : तेजस्वी

पटना : सीबीआई फोन टेपिंग मामले ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित बिहार तक राजनीतिक भूचाल ला दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन टेपिंग प्रकरण में केंद्र सरकार के मंत्रियों समेत मुख्यमंत्रियों के भी नाम बताये गये हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से एक मंत्री तो राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से संबंधित […]

पटना : सीबीआई फोन टेपिंग मामले ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित बिहार तक राजनीतिक भूचाल ला दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन टेपिंग प्रकरण में केंद्र सरकार के मंत्रियों समेत मुख्यमंत्रियों के भी नाम बताये गये हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से एक मंत्री तो राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से संबंधित मामले में सीबीआई अफसर को सीधे निर्देश दे रहे हैं. मीडिया में खबर आने के बाद लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्विट कर केंद्रीय मंत्री का नाम सार्वजनिक किये जाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर : हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने एक्सिस बैंक के गार्ड को गोली मार कर लूटे 52 लाख रुपये

यह भी पढ़ें : सीवान : स्कूली बस की ट्रक से भीषण टक्कर, ट्रक चालक की मौत, दर्जनभर छात्र और शिक्षक घायल, देखें वीडियो

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि सीबीआई जैसी स्वायत्त संस्था में हस्तक्षेप करते हुए हमारे केस से संबंधित फालन अपने घर मंगानेवाले केंद्रीय मंत्री का नाम सार्वजनिक किया जाये. साथ ही सीबीआई निदेशक से मिलने की चाहत रखने, निर्देश देने, चार्जशीट दाखिल करने और गिरफ्तारी में रुचि लेनेवाले केंद्रीय मंत्री का नाम सार्वजनिक किये जाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें : JDU नेता ददन पहलवान के पुत्र पर हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर की गोलीबारी, पिस्टल भी छीनी, एक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : भोजपुर : तीसरे दिन भी चिकित्सक हड़ताल पर, जिला प्रशासन ने अस्पताल में तैनात किये आयुष डॉक्टर

मालूम हो कि सीबीआई फोन टेपिंग प्रकरण में कथित तौर पर केंद्र सरकार के तीन मंत्रियों और दो मुख्यमंत्री सहित करीब 34 वीवीआईपी के नाम सामने आने की बात कही जा रही है. साथ ही कहा जा रहा है कि इनमें एक मंत्री राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के केस में सीधे तौर पर सीबीआई अफसर को निर्देश दिया है. इनके अलावा एक कैबिनेट और राज्यमंत्री का जिक्र है, जिन्होंने नीरव मोदी और विजय माल्या की पैरवी करते नजर आ रहे हैं. जांच एजेंसी सीबीआई के अधिकारी एमके सिन्हा के हलफनामे में तो एक मंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और एक सचिव स्तर के अफसर पर ही सीधे तौर पर सीबीआई में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें