23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशील मोदी के बेटे-बहू को आशीर्वाद देने पहुंचे लालू प्रसाद

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष मोदी आज परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में होने वाली इस शादी समारोह शुरू हो गया है. इसमें सुशील मोदी के बड़े राजनीतिक विरोधी माने जाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीएवंभाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष मोदी आज परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में होने वाली इस शादी समारोह शुरू हो गया है. इसमें सुशील मोदी के बड़े राजनीतिक विरोधी माने जाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी शामिल होने के लिए पहुंचे.

इससे पहले लालू यादव ने कहा कि राजनीति अलग है. शादियों में सियासत नहीं होनी चाहिए.उन्होंनेकहा, सुशील मोदी भी उनकी बेटियों की शादी में शामिल हुए हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि मुझे सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाने का न्योता मिला है और मैं इस शादी में वर-वधु को आशीर्वाद देने जाऊंगा. पटना में हो रही ये शादी इस मायने में खास है क्योंकि ये दहेज मुक्त होने के साथ-साथ दिखावे और तड़क-भड़ से से भी दूर है. बिहार में हो रही यह दहेज मुक्त शादी खास तौर से चर्चा में है.

ये भी पढ़ें…सुशील मोदी के बेटे की अनोखी शादी आज, गिफ्ट की मनाही, प्रसाद स्वरूप दिये जायेंगे 4-4 लड्डू

विदित हो कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने बीते दिनों सुशील मोदी के बेटे की शादी में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी. उनके इस बयान की जबरदस्‍त आलोचना हुई थी. इसके बाद विवाह स्‍थल बदले जाने को भी धमकी से जोड़कर देखा गया. कयास लगाये जा रहे थे कि शायद लालू प्रसाद यादव इस विवाह समारोह में शामिल न हों. लेकिन, लालू प्रसाद यादव ने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए विवाह समारोह में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें…ED के कई सवालों का जवाब नहीं दे सकीं राबड़ी, अब CBI कर सकती है पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें