32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RLSP नेता की गोली मार कर हत्या, बोले कुशवाहा- बिहार में अपराधी हुए बेलगाम

पटना :बिहार में पटना जिले के पालीगंज थाना अंतर्गत मेरा गांव के समीप मंगलवार-बुधवार की रात्रि में रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष अमित भूषण उर्फ टुकटुक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और एक अन्य व्यक्ति को घायल कर दिया. पालीगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी मनोज कुमार पांडेय ने बुधवार को बताया कि शव […]

पटना :बिहार में पटना जिले के पालीगंज थाना अंतर्गत मेरा गांव के समीप मंगलवार-बुधवार की रात्रि में रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष अमित भूषण उर्फ टुकटुक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और एक अन्य व्यक्ति को घायल कर दिया. पालीगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी मनोज कुमार पांडेय ने बुधवार को बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया. उन्होंने कहा कि इस गोलीबारी में सेवानिवृत्त एक सिपाही घायल हो गया जिसे स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयीहै.

मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि अपराधी संख्या में दो थे और वारदात को अंजाम देने के बाद पैदल फरार हो गये. इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिये हैं. अमित, मेरा गांव में छठ पूजा को लेकर आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने उनपर गोलीबारी की थी.

पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष की हत्या की सूचना मिलने पर मृतक के घर उनके परिजनों को ढाढस बंधाने पहुंचे रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आरोप लगाया कि इस तरह की वारदात बिहार में हर इलाके में घटित हो रहीं हैं और अपराधी पूरी तरह बेलगाम हो गये हैं. इन वारदातों ने प्रदेश सरकार के सुशासन की पोल खोलकर रख दी है.

राजग में शामिल और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने खिलाफ की गयी कथित टिप्पणी से उनसे नाराज चल रहे उपेंद्र ने आरोप लगाया कि सुशासन की परिभाषा प्रदेश में सरकार चलाने वालों की शायद बदल सी गयी है. आम आदमी स्वयं को पूरी तरह से बेसहारा महसूस करे और फिर भी सुशासन का दावा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें…सीट शेयरिंगके फार्मूलेपर कुशवाहा के एनडीए से अलग होने की चर्चा तेज, बिहार में गरमायी सियासत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें