37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : विधानसभा में निबंधन घोटाले को लेकर विपक्ष के तेवर तल्ख, रामनवमी पर राबड़ी ने दिया बड़ा बयान

पटना : किसी न किसी मसले को लेकर बिहार विधानसभा में विपक्ष का हंगामा लगातार जारी है. बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान रोजाना विपक्ष कभी गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे, तो कभी मक्के में बीज नहीं आने के मसले को लेकर सदन में हंगामा जारी रखे हुए है. शुक्रवार को भी कई मुद्दों […]

पटना : किसी न किसी मसले को लेकर बिहार विधानसभा में विपक्ष का हंगामा लगातार जारी है. बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान रोजाना विपक्ष कभी गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे, तो कभी मक्के में बीज नहीं आने के मसले को लेकर सदन में हंगामा जारी रखे हुए है. शुक्रवार को भी कई मुद्दों पर विपक्ष के सदस्य सरकार पर हमलावर दिखे. विधानसभा पोर्टिकों में राजद और कांग्रेस विधायकों ने निबंधन घोटाले में कार्रवाई करने की मांग को लेकर जोरदार हंगामा और प्रदर्शन किया.

वहीं दूसरी ओर राजद सदस्यों ने बिहार विधान परिषद के अंदर और बाहर दोनों जगह निबंधन कराने में घोटाले को लेकर प्रदर्शन किया. उन्होंने ने एससी, एसटी कानून में सुप्रीम कोर्ट के प्रावधानों को बदलने के आदेश के खिलाफ भी विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया. विपक्ष ने इसे केंद्र सरकार की मनुवादी सोच बताया और कहा कि सरकार दलितों को मिले कानूनी अधिकार को कमजोर करने की कोशिश कर रही है.

आने वाले दिनों में बिहार में रामनवमी का पर्व है और इसे लेकर राज्य सरकार ने पुलिस प्रशासन को अलर्ट और सचेत रहने की बात कही है. इस मसले पर मुख्यमंत्री ने हाल में बयान दिया था, उस पर पलटवार करते हुए राबड़ी देवी ने कहा है कि रामनवमी जैसे बड़े पर्व पर सरकार को आम जनता के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने चाहिए. राबड़ी देवी ने कहा कि सरकार का काम ही है अपराध को रोकना और हम मांग करते हैं कि केंद्र और राज्य दोनों सरकार मिलकर रामनवमी पर्व खुशी और उल्लास के माहौल में मने इसको सुनिश्चित करें.

यह भी पढ़ें-
बिहारशरीफ में पटाखे की फैक्टरी में बम विस्फोट, पांच लोगों की मौत, ATS ने की जांच, तीन सदस्यीय जांच टीम गठित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें