27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : बेऊर थाने के सब इंस्पेक्टर से भिड़े जदयू नेता श्याम रजक, कहा- गिरफ्तार करो मुझे…

पटना : बिहार की राजधानी पटना के बेऊर थाने में एक हाइ वोल्टेज ड्रामा हुआ. पूर्व मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक जदयू के विधायक व पूर्व मंत्री श्याम रजक को शुक्रवार को यह जानकारी मिली कि उनके खिलाफ बेऊर थाने में एक सब इंस्पेक्टर ने स्टेशन डायरी कर दी है. इसमें सब […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना के बेऊर थाने में एक हाइ वोल्टेज ड्रामा हुआ. पूर्व मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक जदयू के विधायक व पूर्व मंत्री श्याम रजक को शुक्रवार को यह जानकारी मिली कि उनके खिलाफ बेऊर थाने में एक सब इंस्पेक्टर ने स्टेशन डायरी कर दी है. इसमें सब इंस्पेक्टर ने इस बात का जिक्र किया है कि हमको उन्होंने धमकी दी है और गलत काम करने के लिए दबाव बनाया है. इस बात की जानकारी मिलते ही श्याम रजक अपने दर्जनों समर्थकों के साथ रात आठ बजे बेऊर थाने में गिरफ्तारी देने पहुंच गये.

श्याम रजक के थाना पर पहुंचते ही हड़कंप मच गया. खुद फुलवारीशरीफ डीएसपी रमाकांत प्रसाद वहां पहुंचे और उन्हें समझाया कि आपके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. इस पर उन्होंने बताया कि कई लोगों ने उन्हें फोन कर इस बात की जानकारी दी है. इस संबंध में डीएसपी रमाकांत प्रसाद ने बताया कि उनके खिलाफ किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया गया है. कुछ लोगों ने इस तरह की बात को फैलाया और इसके बाद वे बेऊर थाना में पहुंचे है.

जानकारी के अनुसार 16 मार्च को विधायक श्याम रजक ने बेऊर थाना इलाके के ढ़नढ़नाचक की महिला सुशीला देवी के जमीन से संबंधित मामले में कार्रवाई करने के लिए बेऊर थाने में फोन किया था. फोन को बेऊर थाने के एक सब इंस्पेक्टर ने उठाया. श्याम रजक ने उक्त सब इंस्पेक्टर को कार्रवाई करने को कहा और बताया कि यह मामला कई माह से लंबित है और महिला के दिये गये आवेदन पर कार्रवाई नहीं हो रही है. इसलिए कार्रवाई कर महिला काे न्याय दिलाया जाये. इसके बाद उन्हें जानकारी मिली कि उनके खिलाफ बेऊर थाने में स्टेशन डायरी कर ली गयी है.

विधायक प्रतिनिधि व पटना सिटी निवासी बंटी कुमार ने बताया कि उन्होंने कार्रवाई करने के लिए बेऊर थाना पुलिस को फोन किया था. लेकिन फिर यह जानकारी मिली कि उनके खिलाफ स्टेशन डायरी कर ली गयी है. स्टेशन डायरी में धमकी दिये जाने व गलत काम के लिए दबाव दिये जाने का जिक्र करने की उन्हें जानकारी मिली. इसके बाद ही विधायक वहां अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचे है. हालांकि बेऊर थाना में उन्हें यह बताया गया है कि उनके खिलाफ किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : एलोपैथिक डॉक्टरों के बराबर आयुर्वेदिक चिकित्सकों को मिलेगा वेतन : नीतीश कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें