32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजस्थान : रेप के बाद कराया गया नाबालिग का जबरन गर्भपात, ब्रेन डैमेज हुआ

जयपुर : सीकर के एक स्कूल की नाबालिग लड़की जिसके साथ स्कूल के डायरेक्टर और एक टीचर ने रेप किया था, जबरन गर्भपात कराये जाने के कारण लड़की का ब्रेन डैमेज हो गया है. यह घटना सीकर के अजीतगढ़ की है, जहां 12वीं की एक लड़की को एक्ट्रा क्लास के नाम पर रोक कर उसके […]

जयपुर : सीकर के एक स्कूल की नाबालिग लड़की जिसके साथ स्कूल के डायरेक्टर और एक टीचर ने रेप किया था, जबरन गर्भपात कराये जाने के कारण लड़की का ब्रेन डैमेज हो गया है. यह घटना सीकर के अजीतगढ़ की है, जहां 12वीं की एक लड़की को एक्ट्रा क्लास के नाम पर रोक कर उसके साथ स्कूल के डायरेक्टर और टीचर ने रेप किया था. यह सब दो महीने तक चला जिसके बाद वह गर्भवती हो गयी. उसे गर्भपात के लिए उन लोगों ने बाध्य किया.

पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपने अभिभावकों को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी थी. लेकिन कुछ दिनों में उसकी हालत बिगड़ने लगी, तब उसे जयपुर के राजस्थान कैपिटल अस्पताल में भरती कराया गया. अजीतगढ़ से यह अस्पताल 100 किलोमीटर दूर है, उन्हें यहां न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में भरती कराया गया है.

पत्नी ने पास नहीं की मेडिकल की परीक्षा, तो पति ने जिंदा जलाया

जब डॉक्टरों ने उसके माता-पिता को बताया कि उसका गलत तरीके से गर्भपात हुआ है, तो लड़की ने घटना की पूरी जानकारी दी. जयपुर एसएमएस मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर डीएस मीना ने बताया कि लड़की का दो बार अॅापरेश हुआ, लेकिन उसकी उचित देखभाल नहीं हुई, अॅाक्सीजन की कमी के कारण लड़की का ब्रेन डैमेज हो गया है और यह डैमेज स्थायी है.

सीकर रेप केस : नाबालिग से रेप करने वाला स्कूल का डायरेक्टर और टीचर गिरफ्तार

गौरतलब है कि अत्यधिक रक्तस्राव के बाद जब लड़की को अस्पताल में भरती कराया गया तो स्कूल के टीचर जगत गुर्जर और और डायरेक्टर जगदीश यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी और उन्हें गिरफ्तार किया गया. घटना के बाद नाराज अभिभावकों ने कहा कि स्कूल ने उनके विश्वास पर कुठाराघात है. इस स्कूल में 400 बच्चे पढ़ते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें