26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले पीएम मोदी, ‘महामिलावट” वाले उन्हें गालियां देने के ओलंपिक प्रतिस्पर्धा में लगे हैं

अगरतला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्ष पर यह कहते हुए पलटवार किया कि ‘महामिलावट वालों’ का मुख्य काम उनका मजाक उड़ाना है और ऐसा लगता है कि सभी उन्हें गालियां देने के ओलंपिक में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. मोदी ने एक बार फिर विपक्ष को ‘महामिलावट’ बताते हुए आरोप लगाया कि उसके […]

अगरतला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्ष पर यह कहते हुए पलटवार किया कि ‘महामिलावट वालों’ का मुख्य काम उनका मजाक उड़ाना है और ऐसा लगता है कि सभी उन्हें गालियां देने के ओलंपिक में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं.

मोदी ने एक बार फिर विपक्ष को ‘महामिलावट’ बताते हुए आरोप लगाया कि उसके नेता सिर्फ ‘‘फोटो के लिए दिल्ली और कोलकाता में एक दूसरे के हाथ पकड़ते हैं. उन्होंने आरोप लगाया, महामिलावट वालों का काम बस मोदी को गालियां देना है. ऐसा लगता है कि मोदी को गालियां देने का ओलंपिक चल रहा है.

मोदी ने कहा, आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजे बताएंगे कि लोगों से झूठ बोलने का मतलब क्या होता है. प्रधानमंत्री ने वाम मोर्चा का नाम लिए बगैर उसपर हमला किया और कहा कि वे जब राज्य में सत्ता में थे तो उन्होंने असंगठित क्षेत्र या किसानों के लिए कुछ करने में कोई रूचि नहीं दिखाई.

उन्होंने कहा, अब, पहली बार त्रिपुरा में भाजपा सरकार के तहत धान न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदा जा रहा है. इसके अलावा, सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू किया गया है. उन्होंने कहा, जिस त्रिपुरा राज्य को जलसीमा विहीन क्षेत्र के नाम पर विकास से वंचित किया गया था, उसे दक्षिण पूर्व एशिया का अब प्रवेश द्वार बनाया जा रहा है.

* पहले की सरकार ने त्रिपुरा को अलग-थलग करके रखा था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिुपरा की पूर्व की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पहले की सरकार ने त्रिपुरा को अलग-थलग करके रखा था. पुरानी सरकार ने असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के लिए कोई योजना क्यों नहीं चलाई? एक चायवाले की सरकार ने इन मजदूरों के लिए प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना चलाई.पीएम मोदी ने कहा, त्रिपुरा के विकास के लिए केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं छोड़ा. पिछले साढ़े चार साल में त्रिपुरा के लिए प्रयाप्‍त फंड जारी किया गया, लेकिन पहले की सरकार के रवयै के चलते यहां काम नहीं हो पाया. लेकिन वर्तमान सरकार अब त्रिपुरा के विकास को गति देने में जुटी है.

इसे भी पढ़ें…

रिक्शा चालकों और रेहड़ी वालों को 60 साल के बाद पाना है पेंशन, तो 15 फरवरी से कराना होगा रजिस्ट्रेशन

Rafale पर फिर राहुल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले : चौकीदार चोर है, PM ने वायुसेना के 30 हजार करोड़ रुपये चुराये

नागरिकता विधेयक : असम में मोदी को फिर दिखाया काला झंडा

असम में बोले पीएम मोदी- चौकीदार की चौकसी से भ्रष्टाचारी बौखलाये

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें