38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिरफिरे आशिक ने मॉडल को बना रखा है बंधक, लड़की को गोली मारने की दे रहा है धमकी

भोपाल : मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सिरफिरे आशिक ने सनसनी मचा रखी है. जानकारी के अनुसार उसने एक युवती को उसने पूरे परिवार के साथ बंधक बना रखा है. घटना होशंगाबाद स्थित एक मॉल के पास की है. बताया जा रहा है कि युवक उत्तर प्रदेश का है जो फिलहाल मुंबई में रहता […]

भोपाल : मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सिरफिरे आशिक ने सनसनी मचा रखी है. जानकारी के अनुसार उसने एक युवती को उसने पूरे परिवार के साथ बंधक बना रखा है. घटना होशंगाबाद स्थित एक मॉल के पास की है. बताया जा रहा है कि युवक उत्तर प्रदेश का है जो फिलहाल मुंबई में रहता है. पेशे से वह सिंगर है. युवक ने शुक्रवार सुबह 7 बजे से युवती को बंधक बना रखा है.

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लड़की के घर मंडप में जा रहे दूल्हे को मारा चाकू, फिर …

बताया जा रहा है कि युवती से उसकी मुलाकात मुंबई में हुई थी और युवती मॉडल है. दोनों की मुलाकात मुंबई में हुई थी लेकिन कुछ अनबन के कारण युवती भोपाल आ गयी थी. युवक की मानें तो वह लड़की से बहुत प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है.

युवक के अनुसार यदि उसकी शादी नहीं हुई तो वह खुद को गोली मार लेगा. वह बता रहा है कि युवती से बात करने के लिए वह भोपाल उसके घर आया है. उसके घर में वह युवती के साथ कमरे में बंद है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो युवक ने गन पोइंट पर पूरे परिवार को बंधक बना रखा है.

सिरफिरे आशिक ने पहली गोली हाथ में मारी, फिर खदेड़ कर कमर में, लड़की गिरी तो दाग दी तीसरी गोली

खबरों की मानें तो युवक ने कहा है कि जब उसके पिता आयेंगे तब वह बाहर आएगा. युवक का नाम रोहित बताया जा रहा है. युवती के घर के बाहर पुलिस के आलाधिकारी और मीडियाकर्मी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि युवती के पैरेंट्स को उसने दूसरे कमरे में बंद कर रखा है और वीडियो कॉलिंग के जरिए मीडिया से बात कर रहा है.

वीडियो कॉलिंग से कर रहा है बात
पुलिस ने जानकारी दी कि युवक कमरे से वीडियो कॉलिंग के माध्‍यम से बात कर रहा है. युवक ने पुलिस को बताया है कि उसका लड़की से अनबन हुआ था, जिसकी वजह से उसे बंधक बनाया है. वह धमकी दे रहा है कि यदि कोई पास आया तो वह खुद को और लड़की को गोली मार देगा.

बीएसएनएल के पूर्व एजीएम की बेटी है मॉडल

बताया जा रहा है कि युवक ने जिस युवती को बंधक बना रखा है वह बीएसएनएल के पूर्व एजीएम की बेटी है. जो पेशे से मॉडल है. युवक ने खुद को लहुलुहान कर लिया है. वह हाथ में कट्टा लिये हुए है. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस ने जानकारी दी कि युवक मिसरौद थाने के सामने बिल्डिंग पर 5वीं मंजिल के फ्लैट पर मॉडल युवती को बंधक बनाए हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें