38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम : कड़ी सुरक्षा में मधु समेत सात आरोपित दिल्ली रवाना, शनिवार को साकेत कोर्ट में होगी पेशी

मुजफ्फरपुर : बालिका गृहकांड में शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद साइस्ता प्रवीण उर्फ मधु और उसके रिश्तेदार विक्की समेत सात आरोपितों को शुक्रवार को दिल्ली भेज दिया गया. एक दर्जन महिला और पुरुष पुलिस जवानों की कड़ी सुरक्षा में सप्तक्रांति एक्सप्रेस की जनरल बोगी से सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे दिल्ली के लिए […]

मुजफ्फरपुर : बालिका गृहकांड में शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद साइस्ता प्रवीण उर्फ मधु और उसके रिश्तेदार विक्की समेत सात आरोपितों को शुक्रवार को दिल्ली भेज दिया गया. एक दर्जन महिला और पुरुष पुलिस जवानों की कड़ी सुरक्षा में सप्तक्रांति एक्सप्रेस की जनरल बोगी से सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे दिल्ली के लिए सभी आरोपितों को रवाना किया गया. बुधवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में मामले की सुनवाई होनी है. इस दौरान सभी आरोपितों को सदेह हाजिर करने का आदेश कोर्ट ने जारी किया है.

यह भी पढ़ें : अलकतरा घोटाला में बिहार के पूर्व मंत्री व RJD विधायक को पांच साल की सजा और 20 लाख रुपये जुर्माना

यह भी पढ़ें :भारत-पाक क्रिकेट मैच पर बोले तेजस्वी यादव, पुलवामा आतंकी हमले के कारण रोक सही नहीं

मालूम हो कि साकेत कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान सभी आरोपितों की सदेह हाजिर करने के आदेश के बाद जेल प्रशासन ने जिला पुलिस से सुरक्षाकर्मियों की मांग की थी. गुरुवार को फोर्स के नहीं पहुंचने के कारण आरोपितों को दिल्ली नहीं भेजा जा सका था. शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे सुरक्षाकर्मी जेल पहुंचे, उसके बाद सभी आरोपितों को दिल्ली भेजा गया.

यह भी पढ़ें :चार लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, नौकरी की मांग को लेकर जाम की सड़क, आगजनी की

किन-किन आरोपितों को भेजा गया दिल्ली

दिल्ली भेजे जानेवाले आरोपितों में बालिका गृहकांड के मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर की राजदार साइस्ता प्रवीण उर्फ मधु, रामानुज ठाकुर, मो. साहिल उर्फ विक्की, दिलीप वर्मा, रामशंकर उर्फ मास्टर, अश्विनी कुमार और कृष्णा कुमार राम को दिल्ली भेजा गया है.

यह भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर शेल्टर होम : ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु समेत सात आरोपितों को भेजा गया दिल्ली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें