34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला को विश्वास में लेकर पहले स्कॉर्पियो में बैठाया, फिर चलती गाड़ी में पांच लोगों ने किया गैंगरेप

मधुबनी :बिहारके मधुबनीमें अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि सोमवार को वह अंधराठाढ़ी बाजार आयी हुई थी. टेंपो की प्रतीक्षा में वह अंधराठाढ़ी चौक पर बैठी हुई थी, तभी मदना बाजार के विनोद साह पांच साथियों […]

मधुबनी :बिहारके मधुबनीमें अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि सोमवार को वह अंधराठाढ़ी बाजार आयी हुई थी. टेंपो की प्रतीक्षा में वह अंधराठाढ़ी चौक पर बैठी हुई थी, तभी मदना बाजार के विनोद साह पांच साथियों के साथ स्कॉर्पियो से पहुंचा. उनलोगों ने महिला से पूछताछ की और उसे विश्वास में लेकर स्काॅर्पियो में बैठा लिया. मैनी ईंट-भट्ठे के निकट चलती गाड़ी में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर मदना गांव के ब्रह्मस्थान के पास छोड़ दिया गया.

रात 9-10 बजे अपने घर पहुंची पीड़िता ने पति को घटना की जानकारी दी. पति ने महिला को अंधराठाढ़ी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की नाजुक हालत देख तत्काल एंबुलेंस से सदर अस्पताल, मधुबनी ले जाया गया. पति के बयान पर पुलिस ने छापेमारी कर रात में ही दो आरोपित सौरव कुमार और छोटू सिंह को फुलपरास थाने के बेलहा गांव से गिरफ्तार कर लिया. घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो और चालक मो जावेद हुसैन को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार तीनों आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दो नामजद आरोपित विनोद साह और विकास कुमार की तलाश जारी है. थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल ने बताया कि थाने की जीप रात्रि गश्ती में कमला नदी के पार मैलाम सिजौल गांव गयी थी. घटना की सूचना मिलते ही किराये की गाड़ी लेकर रात में ही सघन छापेमारी कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें…फेसबुक पर प्यार, मिलने के लिए घर से भागी थी प्रेमिका, जब लौटी तो बोली- किन्नर है प्रेमी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें