25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी को ”विदेशी” बताने वाले बसपा नेता की हुई पार्टी से छुट्टी

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विपक्षी दलों के खिलाफ विवादस्पद कमेंट करने वाले बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह को पार्टी ने उनको पद से हटा दिया है. मंगलवार को बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि मुझे बीएसपी के राष्ट्रीय संयोजक जय प्रकाश सिंह की स्पीच के बारे में पता लगा जिसमें […]

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विपक्षी दलों के खिलाफ विवादस्पद कमेंट करने वाले बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह को पार्टी ने उनको पद से हटा दिया है. मंगलवार को बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि मुझे बीएसपी के राष्ट्रीय संयोजक जय प्रकाश सिंह की स्पीच के बारे में पता लगा जिसमें उन्होने बीएसपी की विचारधारा के विरुद्ध बात की है और विरोधी पार्टियों के नेतृत्व पर निजी टिप्पणियां की हैं. यह उनका निजी मत है इसलिए तत्काल प्रभाव से उन्हें उनके पद से हटाया गया है.

मायावती ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश एंव अन्य राज्यों में भी जब तक किसी भी स्तर पर किसी पार्टी का साथ गठबंधन की घोषणा नहीं की जाती पार्टी के सदस्यों को किसी भी पार्टी के बारे में किसी भी स्तर पर कुछ बोलने से बचना चाहिए. वे यह सब हाई कमान पर छोड़ दें.

मायावती ने बढ़ायी कांग्रेस की टेंशन, रखी यह शर्त

गौर हो कि जय प्रकाश सिंह ने पार्टी के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी पर हमला किया और कहा कि यदि कांग्रेस अध्‍यक्ष राजीव गांधी पर जाते तो एक बार राजनीति में सफल भी हो जाते लेकिन वह अपनी मां पर चले गये. राहुल गांधी की मां विदेशी है. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि राहुल गांधी भारतीय राजनीति में कभी सफल नहीं हो सकते हैं.

जय प्रकाश सिंह ने एक और बयान दिया जिसकी चर्चा राजनीतिक गलियारे में हो रही है. उन्होंने कहा कि गाय एक अच्छी पशु है. कम खाना खकर ज्यादा दूध देने वाली हो सकती है…लेकिन गाय किसी की माता नहीं हो सकती है. माता वही हो सकती है जिसने हमें जन्म दिया. गाय तुम्हारी माता होगी. हमारी माता तो वहीं है जिसने हमें जन्म दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें