27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखनऊ में पहली कक्षा के छात्र पर स्कूल शौचालय में हमला, छात्रा पर आरोप

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी के अलीगंज इलाके में पहली कक्षा के छात्र पर शौचालय में चाकू जैसी किसी धारदार चीज से कथित हमला किया. हमले में छात्र घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि6 वर्षीय रितिक को ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है और उसकी हालत खतरे से बाहर है. घटना त्रिवेणी […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी के अलीगंज इलाके में पहली कक्षा के छात्र पर शौचालय में चाकू जैसी किसी धारदार चीज से कथित हमला किया. हमले में छात्र घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि6 वर्षीय रितिक को ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है और उसकी हालत खतरे से बाहर है.

घटना त्रिवेणी नगर स्थित ब्राइटलैंड स्कूल के शौचालय मेंमंगलवारकी सुबह घटी. रितिक के पिता राजेश ने बताया कि उन्हें स्कूल द्वारा सूचित किया गया कि बेटा घायल है. उस पर किसी लड़की ने चाकू से हमला किया है. राजेश उच्च न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है. घटना की सूचना मिलने पर अन्य बच्चों के अभिभावक भी स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रशासन पर मामले पर लीपापोती करने का आरोप लगाया.

वहीं, स्कूल की निदेशक वीना व्यास ने बताया कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल की घटना के मददेनजर सभी एहतियात बरत रहे हैं. हम यह भी पता कर रहे हैं कि कहीं यह घातक गेम ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ का नतीजा तो नहीं है. उन्होंने कहा कि 70 सीसीटीवी कैमरे स्कूल में लगे हैं. फुटेज देखी जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हमलावर की पहचान अभी नहीं हो सकी है.

गौरतलब है कि गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पिछले साल सात वर्षीय छात्र मृत पाया गया था. उस पर भी किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था. स्कूल के ही 16 वर्षीय एक छात्र पर अपराध को अंजाम देने का आरोप लगा.

ये भी पढ़ें… बिहार : विधानसभाचुनाव लड़चुकी महिला प्रत्याशी 5 दिन से गायब, मामला दर्ज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें