25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : विधानसभा चुनाव लड़ चुकी महिला प्रत्याशी 5 दिन से गायब, मामला दर्ज

सहरसा : बिहार में सहरसा सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा निवासी व जन अधिकार पार्टी के टिकट पर वर्ष 2015 में सहरसा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकी संजना तांती के अचानक गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. पूर्व महिला प्रत्याशी के पति गौरीशंकर के लिखित आवेदन पर सदर थाना में मामला दर्ज […]

सहरसा : बिहार में सहरसा सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा निवासी व जन अधिकार पार्टी के टिकट पर वर्ष 2015 में सहरसा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकी संजना तांती के अचानक गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. पूर्व महिला प्रत्याशी के पति गौरीशंकर के लिखित आवेदन पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस अनुसंधान कर रही है.

दिये आवेदन में पीड़ित पति ने कहा कि 12 जनवरी को शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे के बीच पटुआहा में जहां उसकी नानी रहती है के घर जाने के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं आयी. उन्होंने कहा कि नानी बीमार व बूढ़ी है और अक्सर वह वही रात में रह जाती है. उस दिन भी वही रह जाने की बात सोचा. अगले दिन भी वापस नहीं आने पर खोजबीन शुरू की तो कुछ पता नहीं चला. पति ने कहा कि अगले दिन से ही अपने रिश्तेदार जो सहरसा से दिल्ली तक रहता है से पता किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. उन्होंने कहा कि उसका मोबाइल भी बंद है.

पांच दिन से लापता रहने के कारण परिवार वाले काफी चिंतित है. पति ने थानाध्यक्ष से पत्नी की बरामदगी की मांग की है. इस बाबत सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. वैज्ञानिक अनुसंधान का भी सहारा लिया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें