Advertisement

kodarma

  • Mar 18 2019 12:43PM

झारखंड RJD अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी BJP में शामिल नहीं होंगी, कही यह बात

झारखंड RJD अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी BJP में शामिल नहीं होंगी, कही यह बात

कोडरमा : लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा में शामिल होने संबंधी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. अन्नपूर्णा देवी ने सोमवार को अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इन खबरों का खंडन किया है.

उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में उनके शामिल होने की खबरें कोरी बकवास हैं. उन्होंने कहा कि हो सकता है भाजपा के लोगों ने चुनावी लाभ लेने के लिए यह अफवाह उड़ायी हो.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के सबसे लोकप्रिय आंदोलनकारी लाल रणविजय नाथ शाहदेव का रांची में निधन

राजद की झारखंड प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये बातें पूरी तरह बेबुनियाद हैं. अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है. उन्होंने यह भी कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छुक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पलामू और चतरा संसदीय सीट पर राजद का दावा कायम है.

अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने की उनकी कोई इच्छा नहीं है. ऐसा भी नहीं है कि यदि वह चुनाव लड़ना चाहेंगी, तो पार्टी में इस पर विचार नहीं होगा. लेकिन, वह लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के स्कूल में लगी आग, अफरा-तफरी मची, छात्रों ने भागकर बचायी जान

इससे पहले खबर थी कि वह चतरा से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहती हैं, लेकिन अन्नपूर्णा ने इसे भी सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि राजद में किसको कौन सा चुनाव लड़ना है और कहां से लड़ना है, यह राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करते हैं. उन्होंने कहा कि इस वक्त सबका ध्यान महागठबंधन को मजबूत करने पर है और पार्टी के सभी नेता इस काम में जुटे हुए हैं.

ज्ञात हो कि सोशल मीडिया पर अचानक एक न्यूज वायरल हुई कि झारखंड राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी भाजपा में शामिल हो सकती हैं. लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले अन्नपूर्णा के पार्टी छोड़ने की खबरों से राजद में खलबली मच गयी थी. इसके बाद आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर राजद नेता ने स्थिति स्पष्ट की.

Advertisement

Comments

Advertisement