27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अल कायदा के नाम पर दहशत फैलाने की कोशिश

रांची:राजधानी रांची से सटे रातू थाना क्षेत्र के महादेव टंगरा गांव में अल कायदा के नाम से चिपकाये गये दस पोस्टर शनिवार को मिले. यहां पर पुलिस को एक दर्जन से अधिक ऐसे पोस्टर चिपकाये मिले. पुलिस ने तुरंत इन पोस्टरों को हटा दिया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है. पोस्टर हिंदी भाषा […]

रांची:राजधानी रांची से सटे रातू थाना क्षेत्र के महादेव टंगरा गांव में अल कायदा के नाम से चिपकाये गये दस पोस्टर शनिवार को मिले. यहां पर पुलिस को एक दर्जन से अधिक ऐसे पोस्टर चिपकाये मिले. पुलिस ने तुरंत इन पोस्टरों को हटा दिया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है. पोस्टर हिंदी भाषा में लिखा गया है. पहली नजर में यह वाकया किसी शरारती तत्वों के बीच की करतूत लगता है.

शरारती तत्वों ने पोस्टर में धार्मिक प्रतीकों का भी प्रयोग किया है और इसे हिंदी में लिखा गया है. पोस्टर में लिखा है कि मैं सभी हिंदी को धमकी देता हूं कि वह गांव छोड़ कर एक महीने के अंदर भाग जायें. पोस्टर में एक खास समुदाय को भाग जाने की धमकी दी गयी है और कहा है कि ऐसा नहीं करने पर उनको बक्शा नहीं जायेगा. पोस्टर में लव जेहाद का जिक्र किया गया है.

हमारे संवाददाता ने रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से बात करने के बाद बताया कि उन्होंने इसे शरारती तत्वों की करतूत बताया है. मालूम हो पिछले दिनों रातू के पड़ोसी प्रखंड चान्हो में दो समुदाय में झड़प हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें