27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंबई से लाखों नकद और आभूषण लेकर भाग आया था झारखंड, हजारीबाग में हुआ गिरफ्तार

केरेडारी : मुंबई की एक महिला के घर से लाखों रुपये नकद और सोने-चांदी के जेवरात लेकर झारखंड भाग आये व्यक्ति को हजारीबाग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने केरेडारी पुलिस के साथ मिलकर उसे थाना क्षेत्र के सलगा से धर दबोचा. वह महिला के 4.30 लाख के जेवरातऔर 3.70 लाख रुपयेनकद […]

केरेडारी : मुंबई की एक महिला के घर से लाखों रुपये नकद और सोने-चांदी के जेवरात लेकर झारखंड भाग आये व्यक्ति को हजारीबाग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने केरेडारी पुलिस के साथ मिलकर उसे थाना क्षेत्र के सलगा से धर दबोचा. वह महिला के 4.30 लाख के जेवरातऔर 3.70 लाख रुपयेनकद लेकर फरारहो गया था.

RANCHI : पंडरा में चाकू से गोदकर युवक की हत्या से तनाव, मुआवजे की मांग पर रोड जाम, देखें VIDEO

पुलिस ने बताया कि महावीर साव से 2.87 लाख रुपये कैश, एक जोड़ा कान का झुमका, एक मंगलसूत्र, दो ग्राम के सोने की चेन बरामद हुई है. पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि महावीर साव मुंबई में ऑटो चलाता है. 13 अक्तूबर को एक महिला 4.30 लाख के जेवरात, व 3.70 लाख रुपये नगद बैग में लेकर महावीर सावकी ऑटो में बैठी.

महिला जैसेही ऑटो से निकली, महावीर तेजी रफ्तार सेनकदव जेवरात लेकर वहां से फरार हो गया. उसने ट्रेन पकड़ी और हजारीबाग जिला स्थित केरेडारी के सलगा पहुंच गया. उधर, मुंबई में महिला के आवेदन पर चूना भट्ठी थाना में कांड संख्या 184/17 के तहत मामला दर्ज किया गया. जांच के क्रम में चूना भट्ठी पुलिस ने ऑरटो ड्राइवरकी तलाश शुरू की और केरेडारी पुलिस से संपर्क किया.

महेश पोद्दार का रीट्वीट, शंकराचार्य मुद्दे पर प्रणब मुखर्जी की किताब के हवाले से सोनिया पर निशाना

केरेडारी पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. छापामारी अभियान में केरेडारी थाना प्रभारी अवधेश सिंह, अशोक कुमार, चुनाभट्ठी पुलिस सब इंस्पेक्टर बाला साहेब जाधव, प्रवीण भोसले शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें