32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JIO ने कुंभ मेला 2019 के लिए पेश किया ”कुम्भ जियोफोन”

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने प्रयागराज कुम्भ को लेकर ‘कुम्भ जियोफोन’ की पेशकश की है जिसमें कुम्भ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी देने के लिए फीचर्स होंगे. जियो की एक विज्ञप्ति के अनुसार इसमें ट्रेन और बस स्टेशनों से जुड़ी जानकारी के अलावा किस दिन कौन-सा स्नान है, इसकी भी जानकारी होगी. विज्ञप्ति में […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने प्रयागराज कुम्भ को लेकर ‘कुम्भ जियोफोन’ की पेशकश की है जिसमें कुम्भ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी देने के लिए फीचर्स होंगे.

जियो की एक विज्ञप्ति के अनुसार इसमें ट्रेन और बस स्टेशनों से जुड़ी जानकारी के अलावा किस दिन कौन-सा स्नान है, इसकी भी जानकारी होगी. विज्ञप्ति में कहा गया है कि कुम्भ मेले बिछड़े दोस्तों-रिश्तेदारों को ढूंढने में मदद के लिए इस फोन में एक खास फीचर भी जोड़ा गया है.

इसका नाम फैमिली लोकेटर है. इसके अलावा कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. ‘कुम्भ जियोफोन’ एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रु की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है. जिसके तहत किसी भी कंपनी के 2जी/3जी या 4जी फोन को ‘कुंभ जियोफोन’ से बदला जा सकता है.

इसके लिए ग्राहक को जमानत के तौर पर 501 रुपये देने होंगे और 594 रुपये का रिचार्ज करना होगा. जमानत की राशि बात में वापस ली जा सकेगी. जिसमें उसे 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा. साथ ही ग्राहकों को हर दिन हजारों रुपये के ईनामी वाउचर और 4जी डेटा जीतने का मौका भी मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें