29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OFFER: चाहे जहां से खरीदें नया 4G स्मार्टफोन, इस कंपनी से मिलेगा 2000 रुपये का कैशबैक

देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल इस फेस्टिव सीजन अपने उपभोक्ताओं के लिए एक खास तोहफा लेकर आयी है. 51 रुपये का फ्री अमेजन गिफ्ट कार्ड देने के बाद अब एयरटेल अपने सब्सक्राइबर्स को 2000 रुपये का कैशबैक भी ऑफर कर रही है. खास बात यह है कि इसके लिए आपको कोई लंबा चक्कर […]

देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल इस फेस्टिव सीजन अपने उपभोक्ताओं के लिए एक खास तोहफा लेकर आयी है.

51 रुपये का फ्री अमेजन गिफ्ट कार्ड देने के बाद अब एयरटेल अपने सब्सक्राइबर्स को 2000 रुपये का कैशबैक भी ऑफर कर रही है. खास बात यह है कि इसके लिए आपको कोई लंबा चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा.

यह है ऑफर

आप कहीं से भी नया 4G स्मार्टफोन लेने के बाद जब उसमें अपना एयरटेल 4G सिम डालेंगे, तो आपके पास 2000 रुपये का कैशबैक आ जाएगा. एयरटेल इस कैशबैक को आपके अकाउंट में ऑटो-क्रेडिट कर देगा. इसका इस्तेमाल आप भविष्य में रिचार्ज कराने या पोस्टपेड बिल पेमेंट्स के लिए कर सकते हैं. एयरटेल ने इस स्कीम को अपने डिजिटल प्रोमोशन प्रोग्राम- एयरटेल थैंक्स के तहत लॉन्च किया है.

प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों के लिए

इसके तहत यूजर्स को 2000 रुपये के कूपन मिलेंगे. ध्यान रहे, यूजर्स को एयरटेल नेटवर्क का इस्तेमाल करते हुए कम से कम 90 दिन होने चाहिए. 2000 रुपये का कैशबैक 40 वाउचर्स में 50 रुपये प्रति के रूप में मिलेगा. यह फेस्टिव ऑफर एयरटेल प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

कूपन्स की वैधता

प्रीपेड कूपन को सिर्फ 199, 249 और 448 रुपये के माय एयरटेल एेप से किये गये रिचार्ज में ही इस्तेमाल किया जा सकेगा. जब भी उपभोक्ता सही रिचार्ज चुनेगा, तब कूपन अपने आप लागू हो जाएगा. पोस्टपेड यूजर्स जिनके पास 399 या उससे ऊपर का माय प्लान इंफिनिटी होगा, वो इस ऑफर का लाभ उठा पायेंगे. प्रति ट्रांजैक्शन पर एक ही कूपन का इस्तेमाल किया जा सकेगा.इन कूपन्स की वैधता क्रेडिट की तारीख से 40 महीनों तक होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें