28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया गांधी ने मोदी को ”ब्‍लफमास्‍टर” बताया, राफेल पर फिर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे राहुल

नयी दिल्‍ली : राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज एक बार फिर 3:30 बजे प्रेस वार्ता करने वाले हैं. इधर कांग्रेस की बैठक में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया है. सोनिया गांधी ने राफेल पर बोलते हुए प्रधानमंत्री […]

नयी दिल्‍ली : राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज एक बार फिर 3:30 बजे प्रेस वार्ता करने वाले हैं. इधर कांग्रेस की बैठक में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया है.

सोनिया गांधी ने राफेल पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ब्‍लफमास्टर’ कह दिया. सोनिया यह बात कांग्रेस संसदीय दल की आम सभा में कही. बुधवार सुबह से ही कांग्रेस संसदीय दल की बैठक चल रही थी. जिसमें राहुल गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मलिकार्जुन खड़गे और अन्‍य कांग्रेसी नेता मौजूद थे. मामूल हो कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी राफेल को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं. राहुल अपने सारे कार्यक्रम में ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाते हैं.

* राफेल पर कांग्रेस-भाजपा के बीच जुबानी जंग तीखी हुई

राफेल मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा के बीच जारी वाकयुद्ध का स्तर मंगलवार को और नीचे चला गया जब राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देशद्रोह और अनिल अंबानी के बिचौलिये के रूप में काम करने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ें…

बोले राहुल गांधी- जेटली जी जितनी गाली देनी है दो लेकिन मेरे सवालों के जवाब भी दो

इस पर पलटवार करते हुए सत्तारुढ़ दल ने दावा किया कि उन्होंने विदेशी कंपनियों के लिए लॉबीस्ट’ के तौर पर काम किया. भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने पलटवार करते हुए कहा कि गांधी परिवार का देश को लूटने का इतिहास रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह बेशर्मी और गैरजिम्मेदारी की पराकाष्ठा है कि कांग्रेस अध्यक्ष ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कीचड़ उछाल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

राफेल डील : राहुल गांधी ने फिर दोहराया, ‘चौकीदार चोर है’ – पीएम मोदी को बहस के लिए चुनौती दी

मोदी पर ताजा हमला बोलते हुए गांधी ने 28 मार्च, 2015 को एयरबस के कार्यकारी निकोलस कैमस्की द्वारा कथित तौर पर लिखा गया ईमेल मीडिया में जारी किया. सब्जेक्ट में अंबानी लिखे इस ईमेल को तीन लोगों को भेजा गया था. ईमेल का संदर्भ देते हुए गांधी ने दावा किया कि 2015 में मोदी के दौरे के दौरान भारत और फ्रांस द्वारा की गयी राफेल सौदे की घोषणा से पहले ही अंबानी को इसकी जानकारी थी. उन्होंने कहा कि यह सरकारी गोपनीयता कानून का उल्लंघन है. उन्होंने कहा कि मोदी को इस काम के लिए जेल भेजना चाहिए.

इसे भी पढ़ें…

राफेल पर राहुल गांधी के आरोपों को दसॉल्‍ट के CEO ने बकवास बताया, कहा, अंबानी की कंपनी को खुद चुना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें