36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रक्षा मंत्री झूठ पर झूठ बोल रही हैं, लेकिन मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रहीं : राहुल गांधी

नयी दिल्ली : राफेल मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को झूठा करार दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि रक्षा मंत्री ‘झूठ पर झूठ’ बोल रही हैं, लेकिन उनके सवालों का जवाब नहीं दे रही हैं. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री ने एक भी राफेल विमान की […]


नयी दिल्ली :
राफेल मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को झूठा करार दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि रक्षा मंत्री ‘झूठ पर झूठ’ बोल रही हैं, लेकिन उनके सवालों का जवाब नहीं दे रही हैं. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री ने एक भी राफेल विमान की आपूर्ति से पहले दसाल्ट को 20 हजार करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया, लेकिन एचएएल को 15,700 करोड़ रुपये का बकाया देने से इनकार कर दिया.

CBI vs CBI : आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने निरस्त किया, पद पर बहाल हुए

इस कारण एचएएल को कर्मचारियों को वेतन देने के लिए 1,000 करोड़ रुपये का कर्ज लेना पड़ा.’ उन्होंने कहा, ‘इस बीच, रक्षा मंत्री झूठ पर झूठ बोलती हैं लेकिन मेरे सवालों का जवाब नहीं दे सकतीं.’ कांग्रेस अध्यक्ष ने हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) को मिले अनुबंध के संदर्भ में कल रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल मामले पर 15 मिनट की सीधी बहस की चुनौती देते हुए दावा किया था कि मोदी लोकसभा में आने से डर रहे हैं.

उन्होंने यह सवाल भी किया था कि जब नरेंद्र मोदी ने राफेल विमान खरीद के लिए नया सौदा किया था तो क्या रक्षा मंत्रालय एवं वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रधानमंत्री के दखल पर आपत्ति जताई थी या नहीं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें