27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सपारोम रिंग रोड स्थित तालाब किनारे मिला था शव, साथियों के साथ विवाद होने के बाद टिंकू की हुई थी हत्या

रांची/पिस्कानगड़ी: नगड़ी थाना क्षेत्र के सपारोम रिंग रोड के समीप तालाब के किनारे से तीन नवंबर को पुलिस ने एक युवक का अधजला शव बरामद किया था. शव की पहचान रांची कोकर निवासी अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू के रूप में की गयी थी. कांड उदभेदन के लिए रांची के पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित की […]

रांची/पिस्कानगड़ी: नगड़ी थाना क्षेत्र के सपारोम रिंग रोड के समीप तालाब के किनारे से तीन नवंबर को पुलिस ने एक युवक का अधजला शव बरामद किया था. शव की पहचान रांची कोकर निवासी अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू के रूप में की गयी थी. कांड उदभेदन के लिए रांची के पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित की थी. टीम ने उदभेदन करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार है.

गुरुवार को नगड़ी थाना परिसर में प्रेस कांफ्रेंस में डीएसपी रांची (मु) टू के विजय कुमार सिंह ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि सदर थाना क्षेत्र के कोकर स्थित शिव शक्ति नगर निवासी अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू का पूर्व में अापराधिक इतिहास रहा है.

किसी मामले को लेकर उसका अपने साथियों के साथ अनबन हो गया था. जिसके चलते उसके साथियों ने एक योजना के तहत उसे खिला-पिला कर उसकी हत्या कर दी. इनमें सदर थाना क्षेत्र के ढेला टोली निवासी राजकुमार रविदास का पुत्र नीरज कुमार, पुंदाग निवासी स्व लक्ष्मण राम का पुत्र गोविंद कुमार व नया सराय मुड़मा निवासी संगत महतो का पुत्र सन्नी कुमार महतो शामिल थे. एक अपराधी अब भी फरार है. अपराधियों ने हत्या कर पहचान छुपाने की नीयत से शव को जलाने का प्रयास भी किया था. गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

अपराधियों के पास से पुलिस ने अभिषेक सिंह की एवेंजर मोटरसाइकिल (जेएच01एडी-3735) भी बरामद किया, जिसे अपराधियों ने गायब कर दिया था. साथ ही घटना में प्रयुक्त पोलो कार (जेएच01सीए-1559) भी जब्त किया गया है. गिरफ्तार नीरज कुमार व गोविंद कुमार का अापराधिक इतिहास रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें