34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह में आधी रात को राजस्व कर्मचारी अली बख्श की गोली मारकर हत्या

गिरीडीह : झारखंड के गिरिडीह जिले में एक राजस्व कर्मचारीकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. मृतक का नाम अली बख्श है. वह गिरिडीह जिला के बिरनी में हल्का राजस्व कर्मचारी सह सीआइ के पद पर कार्यरत था. बताया जाता है कि देर रात कुछ लोगों ने उसके घर में घुसकर गोली मार दी. […]

गिरीडीह : झारखंड के गिरिडीह जिले में एक राजस्व कर्मचारीकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. मृतक का नाम अली बख्श है. वह गिरिडीह जिला के बिरनी में हल्का राजस्व कर्मचारी सह सीआइ के पद पर कार्यरत था. बताया जाता है कि देर रात कुछ लोगों ने उसके घर में घुसकर गोली मार दी. पचंबा थाना के बोड़ो निवासी अली बख्श बोड़ो स्थित अपने घर में सोये थे.

इसे भी पढ़ें : रांची में सड़क दुर्घटना, प्रेस क्लब के पास पलटी स्विफ्ट डिजायर

रविवार की रात को करीब ढाई बजे अज्ञात लोगों ने उन्हें जगाया. घर की खिड़की के समीप आये, तो अज्ञात लोगों ने उनके सिर में दो गोली दाग दी. मौके पर ही राजस्वकर्मी के मृत्यु हो गयी. गोली की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रही मृतक की बेटी रुबी परवीन और बेटा हसनैन आये. देखा कि पिता लहूलुहान पड़े हैं.

बताया गया है कि जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त बारिश के साथ बिजली भी कड़क रही थी. लिहाजा, घर में सोये लोगों को पहले तो कुछ भी समझ नहीं आया. उनकी बेटी रुबी पिता को देखने जब उनके कमरे में गयी, तो देखा कि उसके पिता औंधे मुह गिरे हैं. कमरे में चौकी के नीचे खून पसरा है. खिड़की में भी दो सुराख नजर आये.

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दी प्रकृति पर्व करम पूजा की बधाई

ऐसा माना जा रहा है कि सुराख गोलियों की वजह से बने हैं. रात में ही अली बख्श को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इधर, पुलिस ने मामले की जांच के दौरान तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हिरासत में लिये गये लोगों में मां-बेटा भी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें