36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अश्विन बोले, उनके के लिए सबसे पहले टीम है, रिकॉर्ड के लिए नहीं खेलते

गाले : टीम मैन माने जानेवाले भारत के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने शनिवार को कहा कि वह कभी रिकॉर्ड को दिमाग में लेकर नहीं खेलते और उनके लिए निजी लक्ष्यों से बढ़ कर टीम हित है. अश्विन ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में दूसरी पारी में 65 रन देकर तीन विकेट लिये, […]

गाले : टीम मैन माने जानेवाले भारत के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने शनिवार को कहा कि वह कभी रिकॉर्ड को दिमाग में लेकर नहीं खेलते और उनके लिए निजी लक्ष्यों से बढ़ कर टीम हित है. अश्विन ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में दूसरी पारी में 65 रन देकर तीन विकेट लिये, जिसकी बदौलत भारत ने श्रीलंकाई पारी को 245 रन पर समेट कर 304 रन से जीत दर्ज की.

अपने छह साल के कैरियर में ही अश्विन सबसे तेजी से 250 टेस्ट विकेट लेनेवाले गेंदबाज हो गये. उन्हें टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 300 विकेट लेनेवाला गेंदबाज बनने के लिए अगले छह टेस्ट में 25 विकेट और लेने हैं. अब तक उनके 50 टेस्ट में 279 विकेट हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि आंकड़े उनके लिए मायने नहीं रखते.

रविचंद्रन अश्विन आईसीसी रैंकिंग में तीसरे स्थान पर खिसके

उन्होंने कहा : मेरे लिए टीम हमेशा सबसे पहले है. बचपन से मेरा सपना भारत के लिये खेलना था और मैं भारतीय क्रिकेट को नयी उंचाइयों तक ले जाना चाहता था. उन्होंने कहा : मेरा कोई अलग सपना नहीं था. मुझे किसी आंकड़े तक नहीं पहुंचना है. मैं देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं और इस प्रक्रिया में मैं खुद भी किसी मुकाम तक पहुंच जाऊंगा, यह मुझे पता है.

अश्विन बोले, रवि भाई (शास्त्री) शानदार व्यक्ति…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें