33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केएल राहुल ने IPL इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जमाया, टूट गया पठान का रिकॉर्ड

मोहाली : इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सत्र के दूसरे मैच में पंजाब टीम के बल्‍लेबाज केएल राहुल ने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जमाकर तहलका मचा दिया है. उन्‍होंने दिल्‍ली के खिलाफ बल्‍लेबाजी करते हुए मात्र 14 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्‍कों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्‍होंने […]

मोहाली : इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सत्र के दूसरे मैच में पंजाब टीम के बल्‍लेबाज केएल राहुल ने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जमाकर तहलका मचा दिया है.

उन्‍होंने दिल्‍ली के खिलाफ बल्‍लेबाजी करते हुए मात्र 14 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्‍कों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्‍होंने यूसुफ पठान और वेस्‍टइंडीज टीम के बल्‍लेबाज सुनील नारायण के 15 गेंद पर अर्धशतक के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है.

राहुल अब आईपीएल इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गये हैं. इससे पहले केकेआर की ओर से खेलते हुए यूसुफ पठान के 2014 में 15 गेंद पर अर्धशतक जमाया था. वहीं एस नारायण ने बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए 2017 में 15 गेंद पर ही अर्धशतक बनाया था. सुरेश रैना ने भी आईपीएल में 16 गेंद पर अर्धशतक जमाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें