36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहम्‍मद शमी को फिलहाल राहत, 3 घंटे पूछताछ के बाद कोलकाता पुलिस ने आईपीएल खेलने की इज्जात दी

कोलकाता : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस से बुधवार को तब अस्थायी राहत मिली जब उन्हें तीन घंटे की पूछताछ के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की अनुमति दी गयी. उनकी पत्नी द्वारा उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध सहित कई […]

कोलकाता : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस से बुधवार को तब अस्थायी राहत मिली जब उन्हें तीन घंटे की पूछताछ के बाद इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की अनुमति दी गयी.

उनकी पत्नी द्वारा उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध सहित कई मामले दर्ज किये जाने के बाद कोलकाता पुलिस ने शमी को समन भेजा था. उन्हें 16 अप्रैल को ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ दिल्ली के आईपीएल मैच के बाद यहां रोक लिया गया था.

इसे भी पढ़ें…

एक ‘हसीन’ दास्‍तां : मोहम्‍मद शमी हैं हसीन जहां के दूसरे पति, पहले शौहर से हैं दो बेटियां, चलाता है किराना दुकान

संयुक्त पुलिस आयुक्त ( अपराध ) प्रवीण त्रिपाठी ने पत्रकारों से कहा , हमें शमी के अपनी आईपीएल टीम से जुड़ने में कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें दोबारा बुलायेंगे.

शमी से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गयी. त्रिपाठी ने कहा , हम उन्हें कभी भी बुला सकते हैं लेकिन इस समय हमें यह जरूरी नहीं लग रहा. वह इस मामले में पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

शमी की ‘हसीन’ दास्‍तां, पत्नी के प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बाद मीडिया के सामने आये तेज गेंदबाज, जानें क्‍या कहा…

पता चला है कि शमी बेंगलुरु में अपनी टीम से जुड़ने के लिये बुधवार रात रवाना होंगे जहां उन्हें विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ 21 अप्रैल को मैच खेलना है.

शमी ने मीडिया से बात नहीं की और उन्हें पुलिस मुख्यालय के ‘ इन ‘ गेट से निकाला गया जबकि मीडियाकर्मी और कैमरामैन से ‘ आउट ‘ गेट पर उनका इंतजार करने को कहा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें