21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुकेश की Jio के टक्कर में अनिल अंबानी की RCom एक साल तक हर रोज देगी 1GB डेटा, जानें क्या है ऑफर

मुकेश अंबानी ने पिछले साल जब से जियो लांच किया, तब से यह अपने आकर्षक ऑफर्स की बदौलत लगातार चर्चा में रहा है. जियोफोन की लांचिंग के बाद तो इसने सारे टेलीकॉम ऑपरेटर्स की कमर ही तोड़ डाली है. जियो को टक्कर देने की कोशिश में एक-एक कर के कई कंपनियां जोर आजमाईश कर रहीं […]

मुकेश अंबानी ने पिछले साल जब से जियो लांच किया, तब से यह अपने आकर्षक ऑफर्स की बदौलत लगातार चर्चा में रहा है. जियोफोन की लांचिंग के बाद तो इसने सारे टेलीकॉम ऑपरेटर्स की कमर ही तोड़ डाली है. जियो को टक्कर देने की कोशिश में एक-एक कर के कई कंपनियां जोर आजमाईश कर रहीं हैं.

इसी कड़ी में मुकेश अंबानी की जियो को चुनौती देने के की इरादे से, अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) ने डॉन्गल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है.

दरअसल, यह एक बंडल ऑफर है. एक साल के लिए इसकी कीमत 5,199 रुपये है. इसके तहत वाई-पॉड डॉन्गल के साथ रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) के 4जी सिम कार्ड के साथ 1 जीबी डाटा हर रोज मिलेगा.

जियो फोन के मुफ्त 4जी फीचर फोन के बाद अब 2500 रुपये का सस्ता फोन लायेगी आइडिया

कंपनी के इस ऑफर को RCom-Eshop.com पर लिस्ट कर दिया गया है. बतातेचलें कि इस ऑफर की वैधता एक साल है. इस ऑफर के जरिये आपको एक प्रीपेड 4G सिम कार्ड मिलेगा, जिसके तहत आपको 365 दिन तक रोजाना 1GB डेटा दिया जायेगा.

इस बंडल ऑफर में ग्राहकों को 3,200 रुपये की कीमत वाला Wi-Fi डॉन्गल वाई-पॉड बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है. कंपनी नये 4G सिम कार्ड के साथ एक साल का डाटा प्लान और डॉन्गल दोनों ही 5,199 रुपये में दे रही है.

इसके अलावा, RCom नेEMI प्लान भी शुरू किया है. ग्राहकों को विभिन्न बैंकों के क्रेडिट कार्ड के जरिये 3, 6, 9, 12, 18 और 24 महीनों की EMI का विकल्प मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें