28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूरे देश में डर का माहौल क्यों : ममता बनर्जी

बालूरघाट :पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को अपने एक दिवसीय दक्षिण दिनाजपुर के दौरे पर पहुंची. उन्होंने बुनियादपुर के नारायणपुर हाइस्कूल मैदान में लाभुकों विभिन्न परिसेवाएं, आर्थिक सहायता और कृषि उपकरण आदि प्रदान करने के बाद जनसभा को संबोधित किया. ममता बनर्जी ने बिना नाम लिये भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि […]

बालूरघाट :पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को अपने एक दिवसीय दक्षिण दिनाजपुर के दौरे पर पहुंची. उन्होंने बुनियादपुर के नारायणपुर हाइस्कूल मैदान में लाभुकों विभिन्न परिसेवाएं, आर्थिक सहायता और कृषि उपकरण आदि प्रदान करने के बाद जनसभा को संबोधित किया. ममता बनर्जी ने बिना नाम लिये भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को खतरनाक हालात में ले जाया जा रहा है. दूसरे लोग यह तय करने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन क्या खायेगा. उनका इशारा हाल में सामने आये अभिनेत्री काजोल से जुड़े एक विवाद की ओर था.

मुख्यमंत्रीममताबनर्जी ने कहा कि हाल ही में एक अभिनेत्री को अपना वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट करने पर मजबूर होना पड़ा. जबकि अभिनेत्री ने यह सफाई भी दे दी थी कि उन्होंने जो खाया है वह भैंसे का मांस था, गाय का नहीं. इसके बावजूद उन्हें डरकर वीडियो डिलीट करना पड़ा. यह खतरनाक स्थिति है. ममता बनर्जी ने काजोल का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका जिक्र दिलवाले दुलहिनया ले जायेंगी की अभिनेत्री के रूप में किया. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी इस अभिनेत्री को ऑनलाइन ट्रोल और उत्पीड़ित किया गया.

सीएम ने फेसबुक पर कहा , सरेंडर किये 205 माओवादियों को नौकरी देगी राज्य सरकार

ममताबनर्जी ने कहा कि समाज में इतना डर क्यों है कि एक अभिनेत्री को बिना कोई अपराध किये सफाई देनी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि आज हर कोई डर के माहौल में काम कर रहा है. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यह डर क्यों हैं? हमें क्यों किसी से डरना चाहिए? क्योंकि मैं हमेशा इसका मुखर विरोध करती हूं, इसलिए हमें सीबीआइ और इडी से डराया जा रहा है. लेकिन मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि अगर पूरी तृणमूल पार्टी को भी जेल में डाल दिया, तो मैं घबराने वाली नहीं हूं. जनता उन्हें इसका समुचित उत्तर देगी. उन्होंने कहा कि वो लोग केवल दंगा कराना जानते हैं. वो हिंदू धर्म के साथ भी नहीं हैं. वो लोग हिंदू धर्म के नाम पर धब्बा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें