28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#TubelightTeaser: ”बाहुबली” की तेज आंधी में भी छा गया सलमान की ”ट्यूबलाइट” का टीजर, देखें

‘बाहुबली 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर भले ही धाकड़ कमाई कर रही है और पुराने कई रिकॉर्ड्स को ध्‍वस्‍त कर रही है लेकिन बाहुबली की इस आंधी में भी सलमान खान फैंस उनकी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के जलने का इंतजार कर रहे हैं. पिछले 5 दिनों से इस फिल्‍म के टीजर का इंतजार हो रहा था और […]

‘बाहुबली 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर भले ही धाकड़ कमाई कर रही है और पुराने कई रिकॉर्ड्स को ध्‍वस्‍त कर रही है लेकिन बाहुबली की इस आंधी में भी सलमान खान फैंस उनकी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के जलने का इंतजार कर रहे हैं. पिछले 5 दिनों से इस फिल्‍म के टीजर का इंतजार हो रहा था और आखिकार फैंस का इंतजार खत्‍म हुआ और टीजर गुरुवार शाम को रिलीज कर दिया गया.

इस टीजर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है और यह सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है. इस टीजर में कई पहलुओं को दिखाया गया है. एक ओर सेना के जवानों को तो दूसरी ओर सलमान की मासूमियत भरे अंदाज को दिखाया गया है. टीजर की शुरुआत युद्ध के सीन्‍स से होती है और वहीं सलमान इस सब से जुदा से काफी मासूम नजर आ रहे हैं.

रिलीज से पहले ही सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, शाहरुख को दी पटखनी

टीजर में सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की भी हल्‍की झलक नजर आई है. साथ ही चाईनीज अभिनेत्री झू झू और वो प्‍यारा सा बच्‍चा भी नजर आ रहा है जिसकी तस्‍वीरें पिछले दिनों सलमान के साथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस टीजर को देखकर आपको एकबार फिर ‘बजरंगी भाईजान’ की याद आ जायेगी. सलमान गले में जूता लटकाये, मासूमियत से सलामी देते हुए और बच्‍चों के साथ खेलते-नाचते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी तीसरी बार एकसाथ काम कर रही है. इससे पहले इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ आ चुकी है. गुरुवार शाम को रिलीज हुए इस टीजर को सुबह 8 तक 35 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

फिल्‍म में सलमान के अलावा सोहेल खान और चाईनीज अभिनेत्री झू झू मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें