21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिलीज से पहले ही सलमान की ”ट्यूबलाइट” ने तोड़ा रिकॉर्ड, शाहरुख को दी पटखनी

बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज होनेवाली हो तो रिलीज से पहले ही सबकी निगाह उसके रिकॉर्ड्स पर टिक जाती है. सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ को रिलीज होने में लगभग 3 महीने का वक्‍त है लेकिन अभी से यह फिल्‍म रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हो गई है. फिल्‍म को इस साल की बड़ी […]

बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज होनेवाली हो तो रिलीज से पहले ही सबकी निगाह उसके रिकॉर्ड्स पर टिक जाती है. सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ को रिलीज होने में लगभग 3 महीने का वक्‍त है लेकिन अभी से यह फिल्‍म रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हो गई है. फिल्‍म को इस साल की बड़ी रिलीज बताया जा रहा है और उम्‍मीद जताई जा रही है कि यह कई फिल्‍मों का रिकॉर्ड तोड़गी. वैसे भी ‘सुल्‍तान’ सलमान जब भी पर्दे पर दस्‍तक देते हैं तो कई रिकॉर्ड टूटते हैं. ‘ट्यूबलाइट’ से ट्रेड और ऑडियंस को काफी उम्मीदें हैं.

सेंट्रल इंडिया (सीआई) को छोड़कर ऑल इंडिया डिस्ट्रिब्यूशन ने सभी अधिकारों को एनएच स्‍टूडियोज को 132 करोड़ रुपये में बेच दिये हैं. इससे पहले शाहरुख की फिल्‍म ‘दिलवाले’ के रिकॉर्ड को 125 करोड़ में बेचा गया था. फिल्‍म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि फिल्‍म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है. लंबे अर्से बाद दोनों एक ही फिल्‍म में नजर आयेंगे. दोनों की दोस्‍ती इनदिनों सुर्खियों पर है और दोनों कई बार एकदूसरे की फिल्‍मों को प्रमोट करते नजर आये हैं.

‘ट्यूबलाइट’ में चीनी अदाकारा झू झू भी नजर आयेंगी. झू झू कई इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट्स में भी काम कर चुकी हैं. फिल्‍म की कहानी भारत-चीन युद्ध पर आधारित बताई जा रही है. सलमान तीसरी बार कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं.

इससे पहले कबीर खान और सलमान ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में काम कर चुके हैं जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. इस फिल्‍म में सलमान एक अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें