Advertisement

bollywood

  • Dec 7 2018 7:50AM

प्रियंका चोपड़ा अब इस नाम से पुकारी जायेंगी

प्रियंका चोपड़ा अब इस नाम से पुकारी जायेंगी
pic taken from instagram

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लगातार सुर्खियों में बने हुए है. 1 दिसंबर को इस इंटरनेशनल जोड़ी ने दिल्‍ली में शानदार रिसेप्‍शन पार्टी दी थी. इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. शादी और रिसेप्‍शन की तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वहीं अब देसी गर्ल के बारे में एक और खबर आई है. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्‍टाग्राम पर अपना नाम बदलकर 'प्रियंका चोपड़ा जोनस' कर दिया है. प्रियंका अब फाइनली Mrs.Jonas बन गई हैं. बता दें कि प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमैद भवन में सात फेरे लिये थे.

सोशल मीडिया पर एक तसवीर वायरल हो रही है.  जिसमें किसी ने एक जैकेट पहनी है और जैकेट के पीछे  Mrs Jonas लिखा हुआ है. ऐसा माना जा रहा है ये कोई और नहीं प्रियंका चोपड़ा ही हैं.  

एक तरफ प्रियंका और निक जहां सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीं एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' लिख दिया जिसके बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्र‍ियां इस लेख को लेकर आग बबूला हो गईं. निक जोनास के भाई जॉ जोनास और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर नेउस लेख की निंदा की है जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की आलोचना निक से उनकी शादी को लेकर की गई है.

यहां भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा को यूं देखकर भावुक हो गये निक जोनास, VIDEO

यहां भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा को सास ने दिया ये खास तोहफा, कीमत जानकर हैरान रह जायेंगे आप

इस लेख में दावा किया गया है कि निक जोनास ‘‘अपनी इच्छा के विरुद्ध इस चालबाजी से भरे संबंध में हैं.' यह लेख नस्ली और महिला से घृणा करनेवाली सोच से भरा हुआ है. लेख के एक हिस्से में कहा गया है कि निक सिर्फ प्रेम प्रंसग चाहते थे लेकिन इसके बदले हॉलीवुड में हाल में कदम रखने वाली कलाकार ने उन्हें आजीवन कारावास दे दिया.

यहां भी पढ़ें : निक जोनास को इस नाम से पुकारती हैं प्रियंका चोपड़ा, ये है वजह

जो जोनास और उनकी मंगेतर और हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर के साथ ही कई अन्य लोगों ने भी इस लेख की आलोचना की है. हालांकि बाद में वेबसाइट ने भी इस लेख के लिए माफी मांग ली और लेख को वेबसाइट से हटा दिया था. ‘द कट' ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बारे में छपी स्टोरी हमारे मानकों से मेल नहीं खाती है. हमने इसे हटा लिया है और इसके लिए माफी मांग ली है.'

Advertisement

Comments

Advertisement