Advertisement

Bhojpuri Cinema

  • Aug 31 2017 10:31PM

बनारस में खेसारीलाल यादव ने लांच किया फिल्‍म 'दहशत' का ट्रेलर

बनारस में खेसारीलाल यादव ने लांच किया फिल्‍म 'दहशत' का ट्रेलर

प्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म 'द पावर ऑफ दहशत' का ट्रेलर लांच बनारस में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के हाथों हुआ. इस मौके पर एक भव्‍य पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें फिल्‍म के कास्‍ट एंड क्रू के अलावा कई अन्‍य चर्चित लोग भी शामिल हुए.

 

यूट्यूब के म्‍यूजिक चैनल वर्ल्‍ड वाइड पर फिल्‍म 'दहशत' के ट्रेलर लांच के बाद सुपरस्‍टार खेसारीलाल ने फिल्‍म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि आजकल भोजपुरिया सिनेमा इंडस्‍ट्री एक से एक बेतरीन फिल्‍में लेकर आ रही है. इसी का तकाजा है कि आज हम एक ओर अच्‍छी फिल्‍म के ट्रेलर लांच के मौके पर जमे हैं.

फिल्‍म 'दहशत' में मशहूर एक्‍शन स्‍टार सत्येंद्र सिंह, हॉट गर्ल प्रियंका पंडित के साथ नजर आ रहे हैं. ट्रेलर लांच के बाद अब इस फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है.

फिल्‍म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव ने बताया कि 'दहशत' सत्येंद्र सिंह की एक दमदार फिल्म है, जिसमें वह एसपी की भूमिका में नजर आयेंगे. इसको लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है.

फिल्‍म में सत्येंद्र सिंह और प्रियंका पंडित का दमदार अभिनय देखने के साथ-साथ कर्णप्रिय संगीत भी मुख्‍य आकर्षण है. फिल्म में संगीता तिवारी ने एक आइटम सांग किया है, जो फिल्म में चार चांद लगा दी है.

फिल्‍म 'दहशत' में सत्‍येंद्र सिंह, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय, बालेश्‍वर सिंह, संजय वर्मा, संगीता तिवारी, धर्मेंद्र तिवारी, शाहिल शेख आदि कलाकार नजर आयेंगे. इस फिल्म के गाने को हिट संगीत के पर्याय माने जाने वाले दो-दो संगीतकार छोटे बाबा और दामोदर राव ने कंपोज किया है.

गाने के बोल आजाद सिंह, राजेश मिश्रा और अशोक सिन्हा ने लिखे हैं. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. 'दहशत' की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है.

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement