33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहू के साथ रखना चाहता था अवैध संबंध, विरोध करने पर तीन लाख की सुपारी दे करवा दी बेटे की हत्या

भागलपुर (सन्हौला, प्रतिनिधि) : बिहार के भागलपुरकेसन्हौला में कमालपुर निवासी मो इस्तखार (28 वर्ष) की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. उसके पिता ने ही उसकी हत्या करायी थी. इसके लिए उसने झारखंड के अपराधियों को तीन लाख की सुपारी दी थी. हत्यारों ने योजनाबद्ध ढंग से सन्हौला थाना क्षेत्र के बखड्डा में […]

भागलपुर (सन्हौला, प्रतिनिधि) : बिहार के भागलपुरकेसन्हौला में कमालपुर निवासी मो इस्तखार (28 वर्ष) की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. उसके पिता ने ही उसकी हत्या करायी थी. इसके लिए उसने झारखंड के अपराधियों को तीन लाख की सुपारी दी थी. हत्यारों ने योजनाबद्ध ढंग से सन्हौला थाना क्षेत्र के बखड्डा में हसन तालाब के पास चाकू घोंप कर युवक की हत्या कर दी थी.

मोबाइल कॉल डिटेल से पुलिस को पता चला कि गोड्डा जिला (झारखंड) के हनवारा थाना क्षेत्र के बेरियाचक निवासी मो फारुख से इस्तखार की अंतिम बार बात हुई थी. पुलिस ने फारुख को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि इस्तखार की हत्या की साजिश उसके पिता मो रफीक ने ही रची थी. उसने अपने गांव के मो सबुल और झारखंड के अपराधियों को बेटे की हत्या के लिए तीन लाख रुपये दिये थे. इसके बाद अपराधियों ने एक जुलाई की रात उसे खाद लेने के बहाने दुकान पर बुलाया और तालाब के पास ले जाकर चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी.

तीन की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी, दो फरार
इस कांड में पुलिस अबतक मो सबुल, मो गफ्फार और मो मोजिम को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज चुकी है. अन्य आरोपित सुखसेना गांव निवासी मो अरसद और झारखंड के एक व्यक्ति की पुलिस तलाश रही है.

पत्नी ने दर्ज करायी थी प्राथमिकी
मृतक की पत्नी बीबी मुस्तरी के बयान पर सन्हौला थाना में इस्तखार की हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

रफीक की बहू पर थी गलत नजर
बताया जाता है कि मृतक के पिता मो रफीक की अपनी बहू पर ही गलत नजर थी. वह उसके साथ अवैध संबंध रखना चाहता था. उसके विरोध करने पर रफीक ने उसपर गलत आरोप लगा बेटे-बहू को घर से निकाला दिया था.

कहते हैं थानाध्यक्ष
सन्हौला के थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित मो फारुख और मृतक के पिता मो रफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, हत्यारे के खून से सने कपड़े, मोबाइल (जिससे हत्यारों ने इस्तखार से हत्या के पहले बात की थी) और बाइक (जिसपर बैठाकर इस्तेखार को लाया गया था) बरामद कर लिया है. घटना को अंजाम देने में और भी कुछ लोगों के नाम आ रहे हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार किये गये मो फारुख ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें… प्रेम जाल में फंसा प्रेमी ने प्रेमिका को ठगा, आहत युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें