23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत बंद : 6 घंटे तक बरौनी जंक्शन पर खड़ी रही वैशाली एक्सप्रेस

बरौनी: केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति और पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में विपक्षी दलों की भारत बंद का बरौनी जंक्शन पर व्यापक असर दिखा. हंगामे के कारण 12553 वैशाली एक्सप्रेस लगभग छह घंटे तक बरौनी जंक्शन पर खड़ी रही. विपक्षी पार्टियों ने बरौनी जंक्शन पर वैशाली एक्सप्रेस का परिचालन […]

बरौनी: केंद्र सरकार की जनविरोधी नीति और पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में विपक्षी दलों की भारत बंद का बरौनी जंक्शन पर व्यापक असर दिखा. हंगामे के कारण 12553 वैशाली एक्सप्रेस लगभग छह घंटे तक बरौनी जंक्शन पर खड़ी रही. विपक्षी पार्टियों ने बरौनी जंक्शन पर वैशाली एक्सप्रेस का परिचालन ठप करने से ट्रेन में सफर कर रहे रेलयात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

बरौनी जंक्शन पर रेल का चक्का जाम करने से रेल प्रशासन में खलबली मच गयी. ट्रेनों की परिचालन को लेकर बरौनी जंक्शन पर दिनभर रेलकर्मियों में अफरा-तफरी मची रही. कांग्रेस, राजद, भाकपा, छात्र संगठन एआईएसएफ के कार्यकर्ता सहित विपक्षी दलों के नेताओं ने रेलवे पटरी पर धरना-प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. रेलवे पटरी पर विपक्षी दलों के लोगों की अटूट एकता को देखकर आरपीएफ व जीआरपी की टीम मूकदर्शक बनी रही.

रेलवे पटरी पर लोगों की हंगामे के कारण वैशाली एक्सप्रेस, गोंदिया एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें बरौनी जंक्शन पर घंटों खड़ी रही. बरौनी जंक्शन पर आक्रोशित लोगों के हंगामे के कारण निर्धारित समय से लगभग छह घंटे विलंब से वैशाली एक्सप्रेस को गंतव्य स्टेशन की ओर प्रस्थान किया गया. भारत बंद के दौरान रेलयात्रियों की सुरक्षा के आलोक में जीआरपी और आरपीएफ की टीम बरौनी जंक्शन पर दिनभर गश्ती करती रही.

केंद्र सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन में कांग्रेसी नेता संजय सिंह, पूर्व मुखिया घनश्याम मिश्र, सुबोध प्रसाद सिंह, मो मुन्ना, जिला पार्षद मो सिकंदर अली, भाकपा नेता परमानंद सिंह, उपमुखिया अजीत कुमार मिश्र, राजद नेता सोनेलाल पटेल, उपेंद्र यादव, मो शकील, अशोक मेहता आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें