31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

औरंगाबाद : पैर बांध कर अपराधियों ने अधेड़ की पीट-पीट कर की हत्या

औरंगाबाद : जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के कोइलवा टोले करण बिगहा गांव में अपराधियों ने एक अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला. घटना को अंजाम देनेवाले अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना के बारे में पता चला है कि करण बिगहा निवासी संजय उर्फ तीजन चौधरी घर से कुछ ही दूरी पर […]

औरंगाबाद : जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के कोइलवा टोले करण बिगहा गांव में अपराधियों ने एक अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला. घटना को अंजाम देनेवाले अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना के बारे में पता चला है कि करण बिगहा निवासी संजय उर्फ तीजन चौधरी घर से कुछ ही दूरी पर ताड़ी उतारने के लिए रग्त में गया था. सुबह जब वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें : अलकतरा घोटाला में बिहार के पूर्व मंत्री व RJD विधायक को पांच साल की सजा और 20 लाख रुपये जुर्माना

यह भी पढ़ें :भारत-पाक क्रिकेट मैच पर बोले तेजस्वी यादव, पुलवामा आतंकी हमले के कारण रोक सही नहीं

सुबह में खोजबीन करने के दौरान ताड़ के बगीचे में गये तो देखा कि तीजन चौधरी जमीन पर लेटा हुआ है. उसके पैर बंधे हुए थे. वहीं, शरीर के कई हिस्सों में जख्म का निशान पाया. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना हसपुरा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही हसपुरा थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया.

यह भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर शेल्टर होम : ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु समेत सात आरोपितों को भेजा गया दिल्ली

यह भी पढ़ें :चार लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, नौकरी की मांग को लेकर जाम की सड़क, आगजनी की

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत कैसे हुई है, यह बता पाना अभी संभव नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा. फिलहाल परिजनों द्वारा हत्या किये जाने की शंका पुलिस जाहिर कर रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें