1. home Hindi News
  2. national
  3. union minister prahalad joshi attack on rahul gandhi and mamta banerjee congress left allaince in west bengal election and rahul protest against farm laws news pwn

WB में कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री प्रह्रलाद जोशी का बयान, राहुल गांधी से पूछा यह सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WB में कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री प्रह्रलाद जोशी का बयान
WB में कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री प्रह्रलाद जोशी का बयान
Twitter/ANI
  • पश्चिम बंगाल में कांग्रेस वामपंथी गठबंधन पाखंड है

  • राहुल गांधी ट्रैक्टर पर एक्टर बनने की कोशिश कर रहे हैं

  • एलडीएफ-यूडीएफ केरल में कुश्ती और दिल्ली में दोस्ती कर रहे हैं.

कृषि कानूनों पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया है. कृषि कानून के खिलाफ राहुल की ट्रैक्टर रैली पर हमला बोलते हुए प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल गांधी ट्रैक्टर पर एक्टर बनने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि आप एपीएमसी के पक्ष में हैं, तो, केरल में एपीएमसी क्यों नहीं है.

पंजाब में लाये गये कृषि कानूनों को लकर केंद्रीय मंत्री ने पूछा कि राहुल गांधी, पंजाब में आप की सरकार एक कानून लेकर आई है जिसके तहत एक किसान जो समझौते को तोड़ता है उसे जेल भेजा जा सकता है. जबकि केंद्र के कानून में किसानों का बचाव किया गया है.

पश्चिम बंगाल में वामदलों और कांग्रेस के गठबंधन पर हमला बोलते हुए संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि वामपंथियों का पाखंड यह है कि वे दिल्ली, पश्चिम बंगाल में कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं. वे (कांग्रेस और वामपंथी) पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु में भी दोस्त हैं. कांग्रेस केरल में पोलित ब्यूरो पर विश्वास नहीं करना चाहते हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछता हूं कि क्या आप लोकतंत्र या पाखंड में विश्वास करते हैं.

प्रह्लाद जोशी ने कहा कि केरल में यूडीएफ और एलडीएफलड़ रहे हैं. केरल में 'कुश्ती', दिल्ली और अन्य स्थानों पर 'दोस्ती'. इन पार्टियों का पाखंड देखें. ममता बनर्जी दिल्ली में कांग्रेस का समर्थन कर रही हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में वो कांग्रेस के खिलाफ है. क्योंकि कांग्रेस विभिन्न क्षेत्रीय दलों पर एक दायित्व बन गई है.

इससे पहले केरल के वायनाड में एक रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत के किसान जिस मुश्किल का सामना कर रहे हैं उसे पूरी दुनिया देख रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों के दर्द को नहीं समझ रही है. सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि कृषि कानून खेती की व्यवस्था को बर्बाद करने और इस व्यवसाय को मोदी जी के 2-3 दोस्तों को देने के लिए बनाए गए है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें