1. home Hindi News
  2. national
  3. mumbai drug case ncb tightens grip on nawab malik son in law summoned two people prt

Drug Case: नवाब मलिक के दामाद पर कसा एनसीबी का शिकंजा, ड्रग केस से जुड़े दो लोगों को किया तलब

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की गठित एसआईटी महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े एक ड्रग मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को तलब किया है. वहीं, समीर वानखेड़े के पिता ने मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ एसी-एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aryan drug case
aryan drug case
file photo

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े और मंत्री नवाब मलिक के बीच की लड़ाई गहराती जा रही है. अब इस कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की गठित एसआईटी महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से जुड़े एक ड्रग मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को तलब किया है. एनसीबी की गठित एसआईटी दोनों से ड्रग मामले में पूछताछ करेगी.

इधर, समीर वानखेड़े और मंत्री नवाब मलिक के बीच जारी विवाद रॉको लेकर समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव ने मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ एसी-एसटी एक्ट (ST/SC Act) के तहत शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने मंत्री के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है. गौरतलब है कि समीर वानखेड़े के परिवार ने नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है.

बता दें, पुलिस से अपनी शिकायत में समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने कहा है कि, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अपने इंटरव्यू में मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के खिलाफ जाति को लेकर झूठी और अपमानजनक बाते कहीं है. उन्होंने कई बार मीडिया के सामने हमारी जाति को लेकर बयान दिया है. उन्होंने अपमानजनक बयान दिया है और गलत आरोप लगाए हैं.

गौरतलब है कि मुंबई ड्रग मामले को लेकर नवाब मलिक खुलकर समीर वानखेड़े के खिलाफ आ गये हैं. नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर फर्जीवाड़ा कर नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने ये भी कहा था कि समीर वानखेड़े का पूरा नाम समीर दाउद वानखेड़े है. वो एक मुस्लिम पैदा हुए थे, लेकिन उन्होंने यूपीएससी परीक्षा में कोटा के तहत भर्ती पायी है.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें