1. home Hindi News
  2. national
  3. drug case nawab malik attack on devendra fadnavis and bjp amh

Drug Case : आरोप पर बोले फडणवीस- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन, जल्द सबूत दूंगा

नवाब मलिक ने कहा कि आरोपी का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है. समीर वानखेड़े के परिजनों से क्यों मिले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
NCP leader And Maharashtra Minister Nawab Malik
NCP leader And Maharashtra Minister Nawab Malik
ANI

Drug Case : महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने सूबे के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर करारा हमला किया है. उन्होंने फडणवीस को ड्रग्स केस में लिप्‍त बताया है. मलिक ने कहा है कि फडणवीस के इशारे पर ड्रग्स का धंधा हो रहा है. ड्रग पेडलर जयदीप राणा से पूर्व मुख्‍यमंत्री के साथ संबंध हैं. जयदीप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुका है. भाजपा के कई नेता ड्रग्स के धंधे में शामिल हैं. मैं यह पूछना चाहता हूं कि आखिर ड्रग पेडलर छूट कैसे जाते हैं.

आगे नवाब मलिक ने कहा कि आरोपी का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है. समीर वानखेड़े के परिजनों से क्यों मिले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले? महाराष्‍ट्र के मंत्री ने कहा कि अरुण हलदर का व्यवहार कहीं न कहीं संदेह के घेरे में है. सीधे तौर पर यह कह देना कि समीर दाऊद वानखेड़े ने कोई धर्म परिवर्तन नहीं किया और उनके घर चले जाना. ये बहुत सारे सवाल खड़े करता है. हम देश के राष्ट्रपति और सामाजिक न्याय मंत्री के समक्ष ये मामला उठाएंगे.

उन्होंने कहा कि अरुण हलदर जो राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष हैं, एक वैधानिक पद पर बैठ हैं. ऐसे में उनका उस व्यक्ति के घर चले जाना जिस पर शक की सुई है. ये गलत संकेत देता है. वे उनके घर पर जाते हैं...कागजात उलट-पलट कर देखते हैं और क्लीन चिट दे देते हैं कि दस्तावेज सही हैं. नवाब मलिक ने कहा कि देश के सामाजिक न्याय राज्य मंत्री जिनका काम अनुसूचित जाति के लोगों को न्याय देने का है जिसने फर्जीवाड़ा करके सर्टिफिकेट लिया वो उसका समर्थन करते हैं, ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

ड्रग्स का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से

नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र में ड्रग्स का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्र जी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है. जांच हो कि इस शहर में देवेंद्र जी का ड्रग्स के धंधे में क्या कनेक्शन है. ड्रग्स की तस्करी के एक मामले में जेल में बंद जयदीप राणा नाम के एक व्यक्ति का संबंध पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से है. पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस के मशहूर रिवर सॉन्ग के वे फाइनेंशियल हेड थे. उनके कार्यकाल में राज्य में ड्रग्स का धंधा बढ़ा.

देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया

मामले को लेकर देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया भी आ गई है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ क्या कनेक्शन हैं मैं इसका सबूत दिवाली के बाद मीडिया के समक्ष रखूंगा. मैं कांच के घर में नहीं रहता, मैं ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं.

Posted By : Amitabh Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें