1. home Hindi News
  2. national
  3. congress leader rahul gandhi challenged pm modi before mann ki baat farmers protest jobs rkt

Mann Ki Baat : राहुल गांधी ने PM मोदी को किया चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी का PM मोदी पर तीखा हमला
राहुल गांधी का PM मोदी पर तीखा हमला
फोटो - PTI

Mann Ki Baat, Pm modi : कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है. बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देश वासियों को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर तंज कसा है.

राहुल गांधी ने अपने ट्विट में हिम्मत है तो करो इसके साथ ही उन्होंने दो हैशटेग किसान की बात और जॉब की बात लिखा है. इससे पहले उन्होंने शनिवार को महंगाई के मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरते हुए लिखा था,' क्या कोई ऐसी जगह है जहाँ रोज़मर्रा की ज़रूरत का सामान मिलता हो और वहाँ जाकर आपको ऐसा ना लगे कि सरकार आपको लूट रही है? बता दें कि राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं. देश में बढ़ती मंहगाई को लेकर भी कांग्रेस नेता लागातार मोदी सरकार पर हमलावार होते हुए है.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी साल 2021 में दूसरी बार मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से संवाद करेंने जा रहे हैं. मन की बात कार्यक्रम आज रविवार को 11 बजे शुरू होगा. वहीं कार्यक्रम को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया, "कल सुबह 11 बजे 'मन की बात' लगाएं". बता दें कि बीतें 15 फरवरी को प्रधानमंत्री ने देश के लोगों को कला, संस्कृति और पर्यटन के क्षेत्र में अपनी प्रेरक कहानियों को साझा करने के लिए आमंत्रित किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें