1. home Hindi News
  2. national
  3. boy died after he allegedly tried to straighten his hair using kerosene oil kerala amh

मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधा कर रहा था ये लड़का, गई जान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
boy dies in Thiruvananthapuram, Kerala
boy dies in Thiruvananthapuram, Kerala
FILE PHOTO
  • मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधा करने का प्रयास

  • 12 साल के एक लड़के की मौत

  • बालों पर मिट्टी का तेल छिड़ककर जलती हुई माचिस की तीली लगा दी

Kerala News : केरल के तिरुवनंतपुरम से एक ऐसी खबर आई जिसने सबको चौंकाकर रख दिया. दरअसल वेंगनूर में कथित रूप से मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधे करने की कोशिश करते वक्त 12 साल के एक लड़के की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसने सोशल मीडिया पर देखकर ऐसा करने का प्रयास किया था.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम शिवनारायण है जो सातवीं कक्षा में पढ़ता था. घटना मंगलवार की बताई जा रही है. खबरों की मानें तो उसने कथित रूप से अपने बालों पर मिट्टी का तेल छिड़ककर जलती हुई माचिस की तीली से उन्हें सीधा करने का प्रयास किया.

यहां चर्चा कर दें कि लोगों द्वारा आग का इस्तेमाल कर बाल सीधे करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. पुलिस ने कहा कि लड़का सोशल मीडिया का एडिक्ट था. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्नानघर में जिस वक्त उसने यह कारस्तानी की उस समय घर में केवल उसकी दादी मौजूद थीं.

सोशल मीडिया पर वीडियो : गौर हो कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियोज वायरल हुए हैं जिसमें लोग आग का इस्तेमाल कर बाल सीधे करते नजर आते हैं. शिवनारायण ने भी ये वीडियोज देखे और अपने बाल सीधे करने के लिए मिट्टी का तेल सिर पर डाल लिया. उसके बाद माचिस की तीली जलाई और बालों को सीधा करने का प्रयास करने लगा.

सोशल मीडिया की लत : पुलिस ने मामले को लेकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि लड़का सोशल मीडिया का आदी था. घटना के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बुधवार को उसने दम तोड़ दिया.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें