28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”प्रभु” की राजधानी में ”जनता” को मिला घटिया खाना, बरपा हंगामा

आसनसोल : डाउन नयी दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में रेलवे द्वारा बासी और ठंडा खाना परोसने और उसे खाकर चार यात्रियों की तबीयत बिगड़ने के बाद कई यात्रियों ने आसनसोल स्टेशन पर मंगलवार को जमकर हंगामा किया. इसके पहले 40 यात्रियों ने लिखित शिकायत चलती ट्रेन में की थी. ट्रेन के सियालदह पहुंचने के बाद भी […]

आसनसोल : डाउन नयी दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में रेलवे द्वारा बासी और ठंडा खाना परोसने और उसे खाकर चार यात्रियों की तबीयत बिगड़ने के बाद कई यात्रियों ने आसनसोल स्टेशन पर मंगलवार को जमकर हंगामा किया. इसके पहले 40 यात्रियों ने लिखित शिकायत चलती ट्रेन में की थी. ट्रेन के सियालदह पहुंचने के बाद भी यात्रियों ने हंगामा किया.

मुख्य मेडिकल निदेशक (सीएमडी) सुशील कुमार ने कहा कि उन्हें इसकी शिकायत मिली है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी. मंगलवार सुबह जैसे ही ट्रेन आसनसोल स्टेशन पर रूकी, बी-8 तथा बी-9 के यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर उतरकर हंगामा शुरू कर दिया.

मामला जब प्रकाश में आया तो केंद्रीय मंत्री तथा आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उन्हें भी कई बार राजधानी एक्सप्रेस में खराब क्वालिटी का खाना सर्व किया जा चुका है. उन्होंने आश्वासन दिया कि वह मुद्दे को रेलमंत्री सुरेश प्रभु के समक्ष उठाएंगे और अगर जरूरत पड़ी तो खुद रेलगाड़ियों में खाने की क्वालिटी की जांच करेंगे.

ट्रेन के मंगलवार को सियालदह पहुंचने के बाद कुछ लोगों ने पूर्व रेलवे में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत के बाद जांच के आदेश दे दिये गये हैं और आरोप के सही पाये जाने पर भोजन आपूर्तिकर्ता के खिलाफ उचित कारवाई की जाएगी.

आरएस महापात्र, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (पूर्व रेलवे)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें