31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एयर-कूलर फैक्ट्री में लगी आग, झुलसकर 6 लोगों की मौत

हैदराबाद : हैदराबाद की एक फैक्ट्री में आज सुबह भीषण आग लग गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आग में झुलसकर 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आग एयर-कूलर की फैक्ट्री में लगी जो आतापुर में स्थित थी. आग अहले सुबह 5 बजे लगी जब वहां कार्यरत मजदूर सो रहे […]

हैदराबाद : हैदराबाद की एक फैक्ट्री में आज सुबह भीषण आग लग गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आग में झुलसकर 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आग एयर-कूलर की फैक्ट्री में लगी जो आतापुर में स्थित थी. आग अहले सुबह 5 बजे लगी जब वहां कार्यरत मजदूर सो रहे थे. सभी मृतक ओडिशा के बताये जा रहे हैं.

राजेंद्रनगर एसीपी ने हादसे के संबंध में बताया कि प्रथम दृष्‍टया से लगता है कि आग एयर कूलर में शॉट सर्किट के कारण लगी. आग की चपेट में मजदूर आ गए और 6 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. उन्होंने कहा कि ऐसी आशंका है कि मजदूर दरवाजा अंदर से बंद करके सो रहे थे जिसके कारण वे बाहर नहीं निकल पाये.

जानकारी के अनुसार फैक्ट्री के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद दमकल की गाडि़यां वहां पहुंची और आग पर काबू पाया गया. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वहां कितने मजदूर सो रहे थे. चार मजदूरों की पहचान इरफान ,सद्दाम, शाहरुख और अयुब खान के रुप में हुई है. अन्य दो मृतकों की पहचान अभी बाकी है.

पुलिस ने मामले में फैक्ट्री के मालिक प्रमोद कुमार को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें