23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठाकरे का पीएम मोदी पर तंज कहा- पवार को पद्म विभूषण देना गुरुदक्षिणा है क्या ?

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार को पद्म विभूषण से सम्मानित किया जाना क्या ‘‘गुरुदक्षिणा’ है? ठाकरे ने केवल तंज ही नहीं कसा बल्कि कल भाजपा गंठबंधन से अलग होने के संकेत भी दे दिए और […]

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार को पद्म विभूषण से सम्मानित किया जाना क्या ‘‘गुरुदक्षिणा’ है? ठाकरे ने केवल तंज ही नहीं कसा बल्कि कल भाजपा गंठबंधन से अलग होने के संकेत भी दे दिए और कहा कि भाजपा ने शिवसेना का अपमान किया है. हम अकेले दम पर महाराष्ट्र में भगवा फहराएंगे.

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने छह अन्य लोगों के साथ पवार को पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने की बुधवार को घोषणा की थी जिसमें राकांपा प्रमुख शरद पवार का भी नाम है. यह अन्य राजनीतिक दलों को रास नहीं आ रहा है. विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार के इस फैसले को लेकर हमलावर है.

इसी क्रम में उद्धव ठाकरे ने उपनगर गोरेगांव में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या यह गुरुदक्षिणा के तौर पर दिया गया है? क्या दक्षिणा पुरस्कार के रुप भी दी जाती है? गन्ना किसानों की स्वायत्त संस्था वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट (वीएसआई) के समारोह के दौरान मोदी ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि जब उन्होंने राजनीति में कदम रखा था जब पवार ने उनकी मदद की थी. पवार वीएसआई के प्रमुख हैं.

ठाकरे ने साथ ही कहा, कि मैं अप्पासाहेब (धर्माधिकारी) को पद्म पुरस्कार दिए जाने से खुश हूं। यह ऐसा है कि मानो मेरे अपने परिवार को पुरस्कार मिला हो. दिलचस्प बात यह है कि शिवसेना के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पवार को सम्मानित करने के द्र के फैसले की सराहना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें