27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#APJAbdulKalam जयंती पर बधाई लीजेंड, आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे

भारत के पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न एपीजे अब्दुल कलाम आजाद की आज 85वीं जयंती है. इस मौके पर उन्हें पूरा राष्ट्र श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. ट्वीटर पर भी उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्‌वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी और लिखा – भारत के उस पूर्व […]

भारत के पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न एपीजे अब्दुल कलाम आजाद की आज 85वीं जयंती है. इस मौके पर उन्हें पूरा राष्ट्र श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. ट्वीटर पर भी उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्‌वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी और लिखा – भारत के उस पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि, जो हर भारतीय के सपनों में शामिल हैं.

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी आज मिसाइल मैन के सम्मान में ट्‌वीट किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. साथ ही उन्होंने अपने साथ उनकी तसवीर भी ट्‌वीट की. उन्होंने लिखा भारत रत्न एपीजे अब्दुल कलाम को उनकी जयंती पर सैल्यूट.

अभिषेक सिंघवी ने ट्‌वीट किया है कि इस मिट्टी के सच्चे सपूत को नमन. वे एक सच्चे शिक्षक और महान व्यक्तित्व थे.

राज ठाकरे ने भी आज कलाम को श्रद्धांजलि दी है और ट्‌वीट किया है-जन्मदिन की बधाई लीजेंड, आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे.

https://twitter.com/MNSRajThackeray/status/787107309440806916

आम आदमी पार्टी ने नेता संजय सिंह ने ट्‌वीट कर डॉ कलाम को बधाई दी है और लिखा है-जन्मदिन के अवसर पर कृतज्ञ राष्ट्र की ओर से कोटि-कोटि नमन.

बॉबी देओल ने निराले अंदाज में डॉ कलाम को याद किया है और एक हजार रुपये के नोट की तसवीर ट्‌वीट की है, जिसमें डॉ कलाम की तसवीर अंकित है. उन्होंने लिखा है हम आपको जल्दी ही ऐसे देखना चाहते हैं.

https://twitter.com/thebobbydeoll/status/787058969936355328

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें