23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली से लुधियाना तक केजरीवाल का विरोध

चंडीगड़: दिल्ली के बाद अब लुधियाना रेलवे स्टेशन पर भी दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा है. लुधियाना में अरविंद केजरीवाल का विरोध आकाली दल और भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने किया. महिलाओं ने यहां केजरीवाल को काले झंडे दिखाए और ‘‘केजरीवाल हाय-हाय’ के नारे लगाए. आपको बता दें कि […]

चंडीगड़: दिल्ली के बाद अब लुधियाना रेलवे स्टेशन पर भी दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा है. लुधियाना में अरविंद केजरीवाल का विरोध आकाली दल और भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने किया. महिलाओं ने यहां केजरीवाल को काले झंडे दिखाए और ‘‘केजरीवाल हाय-हाय’ के नारे लगाए. आपको बता दें कि आज सुबह पंजाब आने के क्रम में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अरविंद केजरीवाल को भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने चूडि़यां दिखाई और उनके साथ धक्का-मुक्की की.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का नजारा
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर जबरदस्त विरोध हुआ. वे पंजाब जा रहे थे. रेलवे स्टेशन पर आज सुबह भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल का विरोध किया है और उन्हें चूडि़यां दिखाई. घटना सुबह करीब 7:10 बजे की है जब केजरीवाल पंजाब जाने के लिए स्टेशन पहुंचे थे. आम आदमी पार्टी ने इसे हमला करार दिया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि दिल्ली पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गई थी जिसके कारण यह घटना हुई.

आप नेताओं की प्रतिक्रिया

दिल्ली की घटना के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस पर जमकर हमला कर रहे हैं. घटना को लेकर दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि मोदी जी के इशारे पर दिल्ली पुलिस और बीजेपी मिलकर केजरीवाल पर हमले की साजिश रच रहे हैं? क्या आज सुबह की घटना उसका रिहर्सल थी? जाहिर है सब कुछ प्री-प्लान था. आप नेता संजय सिंह ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मोदी जी की पुलिस ने पहले बीजेपी को बताया सुरक्षा नहीं दी जायेगी, फिर केजरीवाल पर हमला कराया, क्या मुख्‍यमंत्री के खिलाफ कोई बड़ी साजिश चल रही है? पार्टी नेता कुमार विश्‍वास ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दिल्ली चुनाव से पहले के सारे दृश्य फिर से मौजूद हैं,परिणाम भी वैसा ही होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें