36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिद्धू के बाद कीर्ति की पत्नी पूनम आजाद तोड़ेंगी BJP से नाता, AAP में जायेंगी !

नयी दिल्ली : भाजपा के राज्यसभा सांसद और पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू प्रकरण के बाद अब दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकती हैं. जानकारी के मुताबिक पूनम पहले भी दिल्ली में बीजेपी के लिये काम करती रही हैं. भाजपा के लिये यह खबर अच्छी […]

नयी दिल्ली : भाजपा के राज्यसभा सांसद और पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू प्रकरण के बाद अब दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकती हैं. जानकारी के मुताबिक पूनम पहले भी दिल्ली में बीजेपी के लिये काम करती रही हैं. भाजपा के लिये यह खबर अच्छी नहीं कही जा रही है. पूनम आजाद ने दिल्ली के बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी के टिकट से वंचित रह गयी थी और उसके बाद खुद कीर्ति आजाद ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

कीर्ति ने कहा यह पत्नी का फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कीर्ति आजाद ने कहा है कि यह फैसला उनकी बीवी का है, उनका अपना नहीं है. उनके मुताबिक 2 से तीन दिनों में कहानी साफ हो जायेगी. उन्होंने कहा कि हम महिला सशक्तिकरण की बात करते रहे हैं. कीर्ति ने कहा कि मेरी पत्नी जो भी फैसला करती हैं वह उनका अपना फैसला होगा. मैं बीते छह महीने से पार्टी से निलंबित हूं. कीर्ति आजाद ने अपने आपको पार्टी का सेवक बताते हुए अपनी बातें मीडिया के सामने रखी.

कुमार विश्वास ने किया ट्वीट
वहीं दूसरी ओर आप नेता कुमार विश्वास का ट्वीट भी चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘आप की शत्रुघ्न कीर्ति सिद्ध होने को है’. उससे एक दिन पूर्व कीर्ति आजाद ने लिखा था कि मैंने पार्टी नहीं छोड़ी. पार्टी ने मुझे निलंबित कर दिया. क्योंकि मैंने एक चोर को चोर कहा था. आजाद ने यह ट्वीट उस ट्वीट के जवाब में किया था जिसमें उनसे कहा गया था कि वह पार्टी ना छोड़ें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें