31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हां, मेरे पति नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा छोड़ दी है : नवजोत कौर सिद्धू

अमृतसर : राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया है. वे अब अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इस बात की पुष्टि आज मीडिया से सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने की. उन्होंने मीडिया से कहा कि […]

अमृतसर : राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया है. वे अब अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इस बात की पुष्टि आज मीडिया से सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने की. उन्होंने मीडिया से कहा कि हां, नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया तो इसका एक ही मतलब था कि वे भारतीय जनता पार्टी छोड़ देंगे.

उन्होंने कहा कि उनके पति का विजन बहुत साफ है. वे पंजाब की सेवा करना चाहते हैं. वे पंजाब के अलावा किसी अन्य विकल्प पर नहीं सोचते हैं. उल्लेखनीय है कि कल सिद्धू के राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के साथ ही यह चर्चा चल रही थी कि वे अब आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे.

आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लगातार ट्वीट कर उनके फैसले की सरहाना की और भाजपा को कोसा. इससे भी यह संकेत मिला कि वे आम आदमी पार्टी में जायेंगे. संभावना है कि अरविंद केजरीवाल नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रमुख चेहरा व मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनायें. सिद्धू और उनकी पत्नी लंबे समय से भाजपा से नाराज चल रहे थे, पिछले लोकसभा चुनाव में अमृतसर से उनका टिकट काट कर अरुण जेटली को दे दिया गया था, जिससे असंतोष और बढ़ा. मालूम हो कि सिद्धू की पत्नी भी अबतक भाजपा से जुड़ी हैं और विधायक रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा नहीं छोड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें