27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” प्रवक्ता संजय सिंह ने सिद्धू के पार्टी में आने के दिये संकेत कहा, जल्द होगा एलान

नयी दिल्ली : नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद उनके भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में आने की अटकलें तेज हो गयी है. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने संकेत दिये कि सिद्धू आप में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा सही समय पर आपको सारी जानकारी मिल जायेगी. […]

नयी दिल्ली : नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद उनके भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में आने की अटकलें तेज हो गयी है. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने संकेत दिये कि सिद्धू आप में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा सही समय पर आपको सारी जानकारी मिल जायेगी. संभव है कि इसमें अभी वक्त लगेगा. संजय ने इस सवाल पर चुप्पी साध ली कि सिद्धू को पंजाब में पार्टी मुख्यमंत्री के चेहरा बनायेगी.

उन्होंने कहा आप पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू के सदस्यता छोड़ने के फैसले का सम्मान करती है. उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर यह फैसला लिया है. इतना बड़ा फैसला अगर उन्होंने लिया है तो वो किसी उद्देश्य और नीति के साथ हमारे साथ आयेंगे यह कहना मुश्किल है वो कोई मांग लेकर नहीं आयेंगे. संजय सिंह ने कहा अभी किसे वहां मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जायेगा इस पर फैसला नहीं हुआ है. पार्टी एक परिवार की तरह है इन मुद्दो पर बैठकर फैसला किया जायेगा.
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, भाजपा ने नवजोत सिंह सिद्धू को सम्मान देने में कभी कोई कमी नहीं की. पार्टी ने उनसे पूछकर उनकी सहमति के साथ ही उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया था. अब अचानक उन्होंने जो फैसला लिया है उससे हैरानी तो है. हालांकि अभी भी वो भाजपा में है इस पर अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी.
गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा से लंबे अरसे से नाराज थे. उन्हें मनाने के लिए राज्यसभा में एक सीट दी गयी लेकिन इससे सिद्धू ने इस्तीफा देकर यह साफ कर दिया कि वो अभी भी नाराज है. बहुत पहले से अटकलें लगायी जा रही थी कि वो आम आदमी पार्टी के साथ जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें